पुलवामा के त्राल में तीन आतंकी हुए ढेर
पुलवामा के त्राल में तीन आतंकी हुए ढेर
Share:

श्रीनगर : कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट को निरंतर सफलता मिल रही है . ताज़ी घटना में पुलवामा के त्राल में 3 आतंकियों को पुलिस द्वारा मार गिराने का मामला सामने आया है.

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद त्राल के गुलाब बाग इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. इस दौरान छिपे हुएआतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जोरदार जवाब दिया. जब आतंकियों की ओर से गोलीबारी बंद हो गई तो वहां तीनों आतंकियों के शव पड़े मिले जिन्हे रिकवर कर लिया गया है.

बता दें कि इसके पहले माछिल सेक्टर में सोमवार को भी 5 आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी. इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया और 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था. इन आतंकियों के पास से पाकिस्तान और चीन के हथियार बरामद किए गए थे.

उल्लेखनीय है कि माछिल घटना के बारे में  कमांडर आरके सुरेश ने कहा कि इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में चीन और पाकिस्तान के हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. इसके अलावा इन आतंकियों के पास से PAK से लाया गया राशन और दवाइयां भी मिली हैं. बता दें कि गत सप्ताह 5 मुठभेड़ें की गई थी.

यह भी देखें

फारूख अब्दुल्ला ने कहा, धारा 35 को किया प्रभावित तो जल उठेगा जम्मू कश्मीर

अमरनाथ यात्रियों पर हमले का खुलासा, पाकिस्तानी थे हमलावर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -