अमित शाह के दौरे के बीच 2 एनकाउंटर, जैश के 3 आतंकवादी ढेर
अमित शाह के दौरे के बीच 2 एनकाउंटर, जैश के 3 आतंकवादी ढेर
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों जम्मू-कश्मीर प्रवास पर हैं। सुरक्षा के सख्त इंतजामों के बीच भी आतंकी नापाक हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार रात शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। खबर है कि इस दौरान सेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन दहशतगर्दों को मार गिराया है। वहीं, मूलू में एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया है। शाह तीन दिनों के दौर पर सोमवार रात जम्मू और कश्मीर पहुंचे थे।

पुलिस ने बताया है कि दक्षिण कश्मीर के द्रास गांव में फायरिंग शुरू हो गई थी। यह घटना उस समय हुई जब जवान आतंकियों के होने की सूचना पाकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा है कि, 'जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध जगह की घेराबंदी की, तो वहां छिपे आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया।' कश्मीर ADGP विजय कुमार ने बुधवार को बताया है कि आतंकी संगठन JeM के तीन स्थानीय आतंकी द्रास एनकाउंटर में मारे गए हैं। 

उन्होंने बताया है कि मूलू में एक और मुठभेड़ जारी है। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकी हनान बिन याकूब और जमशेद SPO जावेद डार के क़त्ल में भी शामिल थे। डार की 2 अक्टूबर को पुलवामा के पिंगलाना में हत्या कर दी गई थी। साथ ही 24 सितंबर को पश्चिम बंगाल के एक मजदूर को भी आतंकियों ने ढेर कर दिया था। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मूलू में ढेर किए गए आतंकी के तार लश्कर- ए-तैयबा से जुड़े थे।

दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में होगी बारिश, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर इस शख्स ने चलाई गोली

रानी दुर्गावती ने अकबर को तीन बार दी थी पटखनी, बौखला गया था मुग़ल बादशाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -