रीवा मे तीन नए कोरोना के मामले आए सामने
रीवा मे तीन नए कोरोना के मामले आए सामने
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के कई इलाकों में कोरोना के तेजी से मामले बढ़ते जा रहे है. वहीं, अब रीवा शहर में कैंसर पीड़ित डॉक्टर समेत उसकी बेटी और बहन कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. पुलिस ने डॉक्टर के नर्सिंगहोम समेत पूरे इलाके को सील का दिया है. इसके साथ ही संपर्क में आए 30 से ज्यादा लोगों की जांच की गई और सैंपल लिए गए है. इसमें ज्यादातर डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ शामिल है. इनके संपर्क में आए लोगों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है. करीब 100 लोगों को होम क्वारैंटाइन कराया जा रहा है. रीवा में कोरोना मरीज मिलने का ये पहला मामला सामने आया है, एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, रीवा के इंद्रानगर निवासी डॉ. राजेश सिंहल कैंसर से पीड़ित हैं और कीमोथेरेपी कराने दिल्ली आते-जाते हैं. वह आखिरी बार 13 अप्रैल को पत्नी के साथ रीवा आए थे और 21 अप्रैल को यहां से गए थे, दिल्ली में इनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई, रीवा जिला प्रशासन को जब इसकी खबर हुई तो उन्होंने पूरे इंद्रानगर इलाके को सील कर दिया और यहां पर आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई.

बता दें की पूरे इलाके को सैनिटाइज किया गया है. डॉ. सिंहल के परिजनों समेत 30 लोगों को रीवा मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉ. सिंहल की बेटी और बहन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनकी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री की तलाश की जा रही है. डॉक्टर सिंहल करीब 100 लोगों के संपर्क में आए थे.

होम आइसोलेशन में रहेंगे बिना लक्षण वाले कोरोना मरीज

पशुपालकों पर पड़ रहा कोरोना का असर, रोज हो रहा 43.60 करोड़ का नुकसान

भोपाल में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, मरीजों की संख्या 500 पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -