कैमूर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर
कैमूर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कूड़ासन गांव में जहरीली शराब पीने की वजह से शुक्रवार की शाम को तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों का प्राइवेट क्लिनिक में उपचार चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही कैमूर एसपी डीएम और भभुआ डीएसपी और भभूआ एसडीएम कूड़ासन गांव पहुंचे, जहां एक व्यक्ति की लाश गांव में ही पड़ी थी और दो लोगों के शव को अंतिम संस्कार करने के लिए उनके परिवार वाले लेकर चले गए थे।

पुलिस उन दोनों लोगों के शव का पोस्टमार्टम कराने और उन्हे वापस लाने के लिए परिवार वालों से बात की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। प्रशासन जहरीली शराब की वजह से मौत होने की पुष्टि नहीं कर रहा है। प्रशासन के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। एसपी और डीएम मीडिया के सवालों का जवाब दिए बगैर ही मौके से ग्रामीणों से बात कर वापस लौट गए। ग्रामीणों ने बताया कि कूड़ासन गांव में 6 की संख्या में ग्रामीण एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे, जिसके बाद उन लोगों का अचानक तबीयत बिगड़ने लगी।

तीन लोगों का दर्दनाक तरीके से मौत हो गई और दो लोग की हालत नाजुक बनी हुई है, जिनका उपचार चल रहा है। मोकरी पंचायत के मुखिया जयशंकर बिहारी ने बताया कि कूड़ासन गांव में 3 लोगों के जहरीली शराब पीने से मौत होने की जानकारी मिली है। कूड़ासन गांव हम लोग पहुंचे हैं जहां 3 लोग जहरीली शराब पीने से मर गए हैं, वहीं दो लोगों का इलाज चल रहा है।

'भारत रत्न' की मांग पर बोले रतन टाटा- आपकी भावनाओं की कदर करता हूँ लेकिन...

भारत में कोरोना का स्तर हुआ फिर तेज, सामने आए इतने नए केस

भारतीय बैंकों की परिसंपत्ति की गुणवत्ता में देखने को मिली भारी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -