सीकर में सब्जियों से भरी पिकअप में भिड़ी मिनी बस, 3 की मौत, 6 घायल
सीकर में सब्जियों से भरी पिकअप में भिड़ी मिनी बस, 3 की मौत, 6 घायल
Share:

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के बीकानेर बाईपास पर सब्जियों से भरी पिकअप और मिनी बस की आमने सामने की भिड़ंत होने से बड़ा हादसा हो गया है। इस दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में ओम कंवर, संतोष कंवर और मिनी बस के ड्राइवर शीशपाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

वहीं इस हादसे में 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से 2 लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि मिनी बस में सवार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे और चूरू में गमी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान बीकानेर बाईपास पर सब्जियों से भरी पिकअप से मिनी बस की आमने सामने की भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

हादसे की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में परिवार वालों के पहुंचने पर पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं और मामले की जांच आरंभ कर दी है.

कभी राहुल गांधी के ख़ास रहे अशोक तंवर अब कांग्रेस के खिलाफ बना रहे पार्टी, जानिए क्यों ?

शैक्षणिक प्रदर्शन को लेकर मायूस छात्र ने की आत्महत्या

राजस्थान भाजपा में नहीं थम रहा अंतरकलह, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने दी इस्तीफे की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -