किशोर सहित परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या
किशोर सहित परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या
Share:

भागलपुर. यहां महादलित टोले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई. पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 साल के बेटे ने हॉस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ दिया. 17 वर्षीय बेटी का गंभीर रूप से ज़ख्मी हालत में इलाज चल रहा है.

घटना शनिवार देर रात की है. अपराधियों ने पिता-बेटे की आंखें निकाल लीं और बेटे के प्राइवेट पार्ट को काट दिया. पति-पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था. महिला के कपड़े अस्तव्यस्त थे और अन्दर के कमरे में लड़की बेहोंश अवस्था में, बिना कपड़ों के खून से लथपथ मिली थी. इससे आशंका जताई जा रही है कि माँ-बेटी के साथ रेप भी हुआ है. पूरे घर में कईं लोगों के पैरों के निशान भी मिले.

भागलपुर के आईजी सुशील खोपड़े ने बताया कि "इकलौती चश्मदीद घायल किशोरी को पटना रेफर कर दिया गया है. उसके होंश में आने के बाद ही घटना की सही-सही जानकारी मिल सकेगी." गांव वालों ने बताया कि मृतक मछली बेंचता था. कुछ दिन पहले उसने दो लाख रुपए में एक पोखर ठेके पर लिया था. इलाके के दूसरे लोग भी पोखर को ठेके पर लेना चाहते थे, हत्या के पीछे यह कारण हो सकता है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि घर के दो बड़े बेटे भी कारोबार करते हैं. उनके दुश्मन भी हत्यारे हो सकते हैं. 

उत्तरप्रदेश- हरदोई में मीडियाकर्मियों पर पथराव

पड़ोसी ने किया किशोरी से दुष्कर्म

अवैध हथियार सप्लायर खोलेगा राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -