अवैध हथियार सप्लायर खोलेगा राज़
अवैध हथियार सप्लायर खोलेगा राज़
Share:

बीकानेर : जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाए गए अवैध हथियार सप्लायर मोहम्मद जुबेर से बीकानेर में जम्मू कश्मीर के हथियार लाइसेंस बनवा कर देने और अन्य लोगों को हथियार बेचे जाने के बारे में की जाने वाली पूछताछ में कई राज़ खुलने की सम्भावना है.

बता दे कि नाल पुलिस थाने के एसएचओ धर्म पूनिया के अनुसार रासीसर निवासी ओम प्रकाश बिश्नोई को गिरफ्तार कर उससे बंदूक और आठ जिंदा कारतूस बरामद किए थे. उसने पूछताछ में खुलासा किया था कि जुबेर ने बीकानेर में ओम प्रकाश व अन्य लोगों को जम्मू कश्मीर से हथियार लाइसेंस बनवाने की बात कहकर अवैध हथियार बेचे थे. इस पर जयपुर जेल में बंद जुबेर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर बीकानेर लाया गया है .जहाँ उससे पूछताछ कर अवैध हथियारों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि इसके पहले पुलिस ने जोधपुर में भोजासर निवासी मांगीलाल बिश्नोई को गिरफ्तार कर उससे भी बंदूक बरामद की थी लेकिन जोधपुर के ओसिया निवासी जगराम और चड्डी निवासी ऊर्जा राम फरार हो गए. पुलिस को उनसे भी पिस्टल बरामद करना है. अवैध हथियार सप्लायर मोहम्मद जुबेर से पुलिस कितना उगलवा पाती है , यह तो बाद में पता चलेगा.

यह भी देखें

स्टेडियम में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़

जब रक्षक ही बना भक्षक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -