पानी मांगने के बहाने घर में घुसे दरिंदे और गैंगरेप कर...
पानी मांगने के बहाने घर में घुसे दरिंदे और गैंगरेप कर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला दिसपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक दिव्यांग व्यक्ति के सामने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले को असम के बोकपारा का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ बोकपारा निवासी विवेक कुंवर, त्रिशांत शर्मा और भास्कर बोर्गोहय शनिवार दोपहर एक घर पर गए और दरवाजा खटखाया.

वहीं घर के भीतर से बाहर पहुंचे दिव्यांग ने उनसे वहां पहुंचने का कारण पूछा, तो उन्होंने प्यास लगने का बहाना बनाकर उससे पीने के लिए पानी मांगा. उसके बाद दिव्यांग जब पानी लाने के लिए घर के भीतर पहुंचा, तो तीनों भी घर में घुस गए और वहीं उन्होंने दिव्यांग पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाद में उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद पीड़िता ने उनकी चंगुल से बचने की काफी कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाई.

वहीं गैंगरेप के बाद तीनों वहां से फरार हो गए. उसके बाद पीड़ित दंपति की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही फरार तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा.

पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक साथी फरार

टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

शराब के नशे में पत्नी को पीटता था पिता, बेटी ने उठाया यह सख्त कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -