मां के साथ तालाब में 3 बच्चियों ने लगाई छलांग, चौंकाने वाला है मामला
मां के साथ तालाब में 3 बच्चियों ने लगाई छलांग, चौंकाने वाला है मामला
Share:

मजुफ्फरपुर: बिहार के मजुफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ तालाब में डूबने से एक महिला और तीन बच्चों की जान चली गई। घटना काटी प्रखंड के शहबाजपुर गांव की है जहां घास काटने गई महिला एवं तीन बच्चे तालाब में डूब गए। चारों में से किसी को भी नहीं बचाया जा सका। मौत की खबर पर स्थानीय प्रशासन SDRF की टीम के साथ मौके पर पहुंची तथा शवों को तालाब से बाहर निकाला गया। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेज दिया।

प्रशासन ने चार मौतों की पुष्टि करते हुए आपदा प्रबंधन नियम के तहत मुआवजा देने का आश्वासन दिया। एक ही परिवार के 4 व्यक्तियों की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। तालाब में डूबी महिला की पहचान रीमा देवी के तौर पर हुई है जबकि मृतक बच्चियों में रिचा कुमारी, राधिका कुमारी एवं प्रीति कुमारी सम्मिलित है। इन बच्चियों के पिता भीम रजक शहबाजपुर गांव में रहते हैं। मृतक महिला का पति भीम रजक पेशे से मजदूर है। वो मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वर्तमान में भीम रजक का पैर टूटा हुआ है जिस कारण वो घर पर उपस्थित था तथा पत्नी बच्चों के साथ घास काटने गई थी।

वही मां के साथ 3 बच्चों के तालाब में डूबने को लेकर SDM बृजेश कुमार ने बताया कि तालाब में डूबने से मां सहित 3 बच्चों की भी मौत हो गई है। काटी प्रखंड के सीओ ने शव को तालाब से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि परिवार को आपदा प्रबंधन नियम के तहत मुआवजा दिया जाएगा। वहीं मृतक महिला के पति ने कहा कि किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था। वो बाहर गई हुई थी तथा देर शाम तक घर नहीं लौटी थी। खोजबीन के बाद प्रातः तालाब में शव मिला। घटना को लेकर स्थानीय मुखिया मिथलेश पासवान ने कहा कि यह हत्या का मामला नहीं है, बल्कि एक हादसा है।

अपने ही बच्चों का महिला ने कर डाला क़त्ल, फिर तीसरे का भी दबा दिया गला और...

'शिकवा नहीं किसी से' लिखकर परिवार संग BJP नेता ने लगा लिया मौत को गले, मचा हड़कंप

कातिल निकला पालतू कुत्ता! अपने ही मालिक पर चला दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -