कातिल निकला पालतू कुत्ता! अपने ही मालिक पर चला दी गोली
कातिल निकला पालतू कुत्ता! अपने ही मालिक पर चला दी गोली
Share:

आपने इस बारें में तो सुना होगा कि किसी ने कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी हो लेकिन आपने इस बारें में कभी नहीं सुना होगा कि किसी कुत्ते ने ही गोली मार दी हो। अमेरिका में एक अजीब केस सुनने के लिए मिला है। यहां एक कुत्ते ने अपने मालिक पर बंदूक चला दी। जाहिर सी बात है कि वफादार कहे जाने वाले कुत्ते ने ऐसा जानबूझकर ऐसा नहीं किया होगा और ना तो कुत्ते में इतनी समझ ही होती है कि वह फायर  कर पाए। 

दरअसल पिकअप ट्रक के पीछे की सीट पर बंदूक रखी थी। वहीं कुत्ता भी बैठा था और अचानक उसका पैर ट्रिगर पर जा लगा है। बंदूक लोड थी और गोली सीधे जाकर मालिक की पीठ में जा लगी। वह गन लेकर शिकार पर निकले थे। घटना कंसास की है जहां की पुलिस ने इस  बात की जानकारी भी दी है। समर काउंटी शेरिफ के कार्यालय की तरफ से बताया गया कि यह एक हादसा था। कुत्ते का पैर पड़ने की वजह से गन फायर हो गई और मालिक की मौत हो गई। 

उन्होंने बोला, इस केस में जांच शुरू की गई है लेकिन शुरुआती जांच से यही लगता है कि यह शिकार संबंधी घटना ही है। हालांकि पुलिस की तरफ से अभी यह भी नहीं बोला गया है कि कुत्ते का मालिक वही था इसकी मौत हुई है। बता दें कि अमेरिका में शूटिंग बहुत सामान्य सी बात हो गई है। यहां बहुत सारे लोगों के पास बंदूकें हैं। आंकड़ों के मुताबिक केवल 2021 में शूटिंग की घटनाओं में 500 लोगों की जान चली गई है। 

नए वर्ष में भी अमेरिका में गोलीबारी थमने का नाम नहीं ले रही है। अमेरिका में इस वर्ष 6 बार सामूहिक हत्याएं हो चुकी हैं इसमें 39 लोगों की जान चली गई। कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस में मोंटेर पार्क शहर में भी गोलीबारी हुई थी इसमें कम से कम 11 लोग मारे गए थे। इसके अलावा आयोवा प्रांत के डेस मोइनेस स्कूल में गोलीबारी में दो छात्रों की जान चली गई थी।

लाखों रूपये खर्च कर आदमी बना 'भेड़िया', चौंकाने वाली है वजह

आज के दिन हुई थी कई लोगों की दर्दनाक मौत, जानिए 27 जनवरी का इतिहास

आज का वो खौफनाक दिन जो कोई नहीं भुला सकता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -