MP: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने की ASP की पिटाई, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने काटा दांत

Jun 15 2021 09:28 AM
MP: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने की ASP की पिटाई, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने काटा दांत

भोपाल: मध्य प्रदेश में अब कोरोना का कहर कम हो चला है लेकिन अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे जो हुआ है वह जानने के बाद आप कहेंगे कि पुलिस अपने डिपार्टमेंट के लोगों से खुद ही सुरक्षित नहीं रख पा रही है। बताया जा रहा है कि शहर में 3 सिपाहियों ने मिलकर ASP बीएम शाक्य से मारपीट की। बताया जा रहा है उन्होंने उनको चांटे मारे और दांत से भी काटा। इसी बीच अपने पति के बचाव में आई ASP की पत्नी को भी सिपाहियों ने धक्का देकर गिरा दिया। आप सभी को बता दें कि घटना के समय ASP और सिपाही सभी सिविल ड्रेस में थे।

यह पूरा मामला बीते रविवार का है। बीते रविवार को देर रात एडिशनल एसपी बीएम शाक्य सड़क पर जगह कम होने के कारण बैरिकेड्स को थोड़ा साइड करके रास्ता बना रहे थे। इसी दौरान दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में एक कार आई जिसमें तीनों सिपाही बैठे थे। इस दौरान कार इतनी तेजी से आई कि वो हल्की सी शाक्य से टक्करा गई। यह देखकर शाक्य ने कार सवार सिपाहियों को तरीके से गाड़ी चलाने की हिदायत दे दी। उनकी यही हिदायत तीनों सिपाही को बुरी लग गई और वह नाराज हो गए। इस दौरान तीनों सिपाही नशे में थे। अब इस मामले में टीटी थाना पुलिस ने ASP की शिकायत पर तीनों आरोपी सिपाहियों विनोद पाराशर (ट्रैफिक), अनिल जाट (DRP) और 25वीं बटॉलियन के SAF अवधेश चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि अनिल जाट पहले से ही सस्पेंड चल रहे हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पति के साथ मारपीट होता देख एडिशनल एसपी की पत्नी ने गाड़ी से उतरकर बीच-बचाव की कोशिश की, तो आरोपी सिपाहियों ने उनका भी हाथ पकड़कर धक्का मार दिया। इस मामले में शाक्य ने बताया कि जब तक वो अपना परिचय देते, वे लोग यह कहते हुए निकल गए कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे। अगली बार हमसे उलझोगे, तो जान से मार देंगे। इसके बाद गाड़ी लेकर भदभदा रोड की ओर वापस चले गए।

झांसी के मंडलायुक्त स्वयं साफ़ करते है अपना दफ्तर, 10 मिनट पहले निकलते है अपने घर से

शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी के साथ हुआ दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

जल्द शुरू होगा शो पवित्र रिश्ता 2।0, यह मशहूर अभिनेता बनेगा मानव