ऑफिस मीटिंग के बीच शख्स ढूंढ रहा था अंडरवियर, फिर हो गया कुछ ऐसा कि झेलनी पड़ी शर्मिंदगी
ऑफिस मीटिंग के बीच शख्स ढूंढ रहा था अंडरवियर, फिर हो गया कुछ ऐसा कि झेलनी पड़ी शर्मिंदगी
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें ऑफिस मीटिंग के बीच छोटी सी भूल के चलते एक व्यक्ति को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. अमन नाम के शख्स ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट के साथ इसे साझा किया तो लोग दंग रह गए. इस पोस्ट के कैप्शन में अमन ने मजेदार अंदाज में लिखा- अब आप लोग मेरे लिए प्रार्थना कीजिए.

दरअसल, व्यक्ति मीटिंग से पहले या शायद मीटिंग के चलते ऑनलाइन वेबसाइट से अंडरवियर एवं शॉर्ट्स की खरीदारी कर रहा था. वहीं मीटिंग के बीच जब किसी काम से उन्हें स्क्रीन शेयर करना था तो उन्होंने गलती से इस शॉपिंग वेबसाइट को ही साझा कर दिया. इसमें बॉक्सर एवं अंडरवियर पहने लड़कों की फोटोज नजर आ रही थीं. वहीं पोस्ट में साइड में एक चैट भी है जिसमें अमन के साथी ने उन्हें बताया है कि शायद तुमने गलत स्क्रीन शेयर कर दिया है.

अमन के इस पोस्ट पर लोगों ने कई सारे कमेंट किए. किसी ने लिखा- शुक्र है कि तुम उस दौरान शॉपिंग ही कर रहे थे. वहीं कुछ अन्य व्यक्तियों ने अपने साथ हुई ऐसे चीजें शेयर की. बता दें कि पहले भी इस प्रकार के कई मामले सामने आए हैं तथा कुछ तो बहुत ज्यादा शर्मसार करने वाले हैं. पिछले महीने की बात करें तो कोनी आइलैंड हेल्थ सेंटर की एक जूम मीटिंग जारी थी. सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज के बढ़ते मामलों को लेकर की जा रही इस मीटिंग के बीच अचानक अश्लील हरकतें करता एक शख्स नजर आया. शख्स अश्लील आवाजें भी निकाल रहा था. मीटिंग के बीच इस सब से घबराए सदस्यों को समझ नहीं आ रहा था कि वे किधर देखें. ये कोई प्री रिकॉर्डेड वीडियो मालूम पड़ रहा था. मीटिंग को होस्ट कर रही Lucy Mujica Diaz ने भड़ककर कहा- क्या है ये सब? साथ ही उन्होंने मीटिंग में उपस्थित प्रत्येक सदस्य को तुरंत मीटिंग छोड़ने के लिए कहा. बता दें कि लूसी कम्युनिटी बोर्ड 13 का हिस्सा हैं जो ब्राइटन बीच, कोनी द्वीप, ग्रेवसेंड और सी गेट को कवर करता है.

क्या आप जानते है 'दो जून की रोटी' का मतलब? यहाँ जानिए असली सच्चाई

क्या आप भी अपने पार्टनर को करने जा रहे है प्रपोज? तो इन चीजों का रखें ध्यान

शेरवानी पहन घोड़ी पर सवार नजर आए एलन मस्क, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -