बिना अनुमति के नहीं घुस पाएगा कोई उत्तर प्रदेश के अंदर
बिना अनुमति के नहीं घुस पाएगा कोई उत्तर प्रदेश के अंदर
Share:

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के साथ ही उत्तर प्रदेश की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाए जाने के कड़े निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि कहीं से भी कोई बिना अनुमति के प्रवेश न कर सके. सीएम योगी के सीमाओं को सील कर कड़ी निगरानी कराए जाने के निर्देशों के बाद पड़ोसी राज्यों की सीमाओं से जुड़े जिलों की पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी है.

कोरोना ने चीन में बोला धावा, मिल रहे बिना लक्षण वाले मरीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने दूसरे प्रदेशों से छिपकर आए लोगों के बारे में पता लगाने और उन्हें क्वारंटाइन कराए जाने के निर्देश भी दिए हैं. ऐसे लोगों के कोरोना कैरियर होने की संभावना है. इनकी खोजबीन के लिए सोशल सर्विलांस की मदद लेने के निर्देश भी दिए गए हैं. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि यह सुनिश्चित कराया जा रहा है कि सीमावर्ती क्षेत्रों से कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के प्रदेश में प्रवेश न कर सके.

लाखों भारतीयों की नौकरी पर मंडराया खतरा, ओमान सरकार ने बनाया नया कानून

इसके अलावा मुख्यमंत्री हेल्प लाइन के जरिए ग्राम प्रधानों व शहरों में पार्षदों से संवाद कर यह सुनिश्चित कराया जा रहा है कि कोई भी चोरी-छिपे न आए और ऐसे संदिग्ध लोगों के बारे में समय से जानकारी भी मिल सके. वहीं दूसरे राज्यों से कामगारों व अन्य फंसे हुए लोगों को लाने की कसरत में पुलिस की भूमिका भी बढ़ गई है. लॉकडाउन का और कड़ाई से अनुपालन कराए जाने के निर्देश भी दिए गए हैं. खासकर हॉट स्पॉट क्षेत्रों में पुलिस को पूरी मुस्तैदी बरतने को कहा गया है.

सुशिल मोदी बोले- आने वाले दिनों में और बढ़ेगी स्पेशल ट्रेनों की संख्या

कोरोना काल के बीच महायुद्ध की तैयारी में जुटा रूस, बना रहा तबाही का सबसे बड़ा सामान

तानाशाह की मौत की ख़बरों पर लगा विराम, 20 दिन बाद सामने आया किम जोंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -