जमीनी विवाद में किसान की हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
जमीनी विवाद में किसान की हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
Share:

नर्मदापुरम।  जिले के डोलरिया थाने में पिछले दिनों किसान की गुमशुदगी का मामला सामने आया था। अब पुलिस ने किसान के फार्म हाउस से उसकी लाश बरामद की है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने जमीनी विवाद को लेकर किसान की हत्या कर शव को दफना दिया था। पुलिस आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज आगे के कार्रवाई में जुट गई है।

पूरा मामला डोलरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी खुर्द का है। 21 जून की शाम को मृतक किसान प्रशांत पटेल पिता बसंत पटेल अपने फार्म हाउस में बैठा था। इसी दौरान डोलरिया निवासी मयंक तिवारी अपने मामा और एक साथी के साथ फार्म हाउस पर पहुंचा। प्रशांत और आरोपियों के बीच जमीनी विवाद को लेकर बहस हुई। जिसके बाद आरोपी मयंक ने दो लोगों के साथ मिलकर लोहे की रॉड से हमला कर प्रशांत पटेल की हत्या कर दी।

आरोपियों ने फार्म हाउस के पास एक खेत में मृतक के शव को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था। जब देर रात प्रशांत घर नहीं पहुंचा तो परिजन डोलरिया थाने में गुमशुदगी की दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने प्रशांत की तलाश शुरू की। पुलिस ने गुरुवार को डोलरिया निवासी मयंक तिवारी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। आरोपी मंयक ने पूछताछ में प्रशांत की हत्या करना कबूल किया।

श्रावण मास में भक्त बाबा महाकाल का कर सकेंगे जलाभिषेक, लगाए जाएंगे जल पात्र

अग्नि सुरक्षा का पालन नहीं करने पर जिला प्रशासन ने दो होटल किए सील

'एक महीने में निपटाएं मोहम्मद शमी का केस..', पत्नी हसीन जहां की याचिका पर सेशन कोर्ट को CJI का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -