इन चीजों से सजाएं अपना बैडरूम
इन चीजों से सजाएं अपना बैडरूम
Share:

अपने बेडरूम को सजाने के लिए रचनात्मकता, नवीनता और लीक से हटकर सोच की आवश्यकता होती है। इसे सजाते समय आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखना होता है, फिर चाहे वह कलर कॉम्बिनेशन हो, वाइब और स्पेसिंग हो। अपने कमरे को सजाने का सबसे आसान तरीका ऑनलाइन होम डेकोर वेबसाइटों से कुछ नॉक-नैक ऑर्डर करना है, उन वस्तुओं को खुद बनाने में एक बेहद ही खास आकर्षण होता है। वहीं आज हम आपके लिए लेकर आए है कुछ ऐसे ही खास टिप्स।

स्प्रे पेंट प्लांटर्स:  यदि आपके शयनकक्ष में वायु शुद्ध करने वाले इनडोर पौधे हैं तो आप बस प्लांटर्स या गमलों में स्प्रे पेंट करके उन्हें रोशन कर सकते हैं। आप रचनात्मक पैटर्न बनाते हैं और अपने प्लांटर्स को पेंट करने के लिए एक उज्ज्वल विषय चुनते हैं।

चूड़ी से  दीवार की सजावट: एक दीवार सजावट आइटम चाहते हैं? तो क्यों न आप अपने ड्रेसिंग टेबल की दराज में फेंकी हुई चूड़ियों का उपयोग करें? बस एक धागा लें जो आपकी दीवार के रंग से मेल खाता हो ताकि वह दिखाई न दे और दीवार की सजावट की वस्तु बनाने के लिए उस पर प्रत्येक चूड़ी लटका दें। रंग का एक पॉप जोड़ने के लिए आप इस सुंदर सजावट की वस्तु को अपने बिस्तर के पीछे की दीवार पर या अपनी ड्रेसिंग टेबल के बगल में भी लटका सकते हैं।

फूल की दीवार: फूलों की दीवार बनाने के लिए, आपको केवल 8-10 कृत्रिम फूल लेने होंगे जिनमें तार लगे हों। आप किसी भी पुराने गुलदस्ते से ऐसे फूल ले सकते हैं, और उन्हें एक धागे का उपयोग करके एक दूसरे से जोड़ सकते हैं। फूलों को टांगने के लिए दीवार पर कील ठोकें।

धीमा पड़ा कोरोना, 16 जून से खुलेंगे ताजमहल समेत ASI संरक्षित सभी स्मारक और संग्रहालय

जमीन विवाद पर बोले केशव मौर्य- जिनके हाथ राम भक्तों के खून से रंगे हैं, वो सलाह न दें

इस शहर में शुरू हुआ बसों का संचालन, साथ ही खुले होटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -