पंजाब: सीएम की सुरक्षा के लिए तैनात जवान में से 11 हुए कोरोना संक्रमित
पंजाब: सीएम की सुरक्षा के लिए तैनात जवान में से 11 हुए कोरोना संक्रमित
Share:

अमृतसर: कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र बेहद प्रभावित हुआ है. वही इस बीच पंजाब में निरंतर फैलते COVID-19 ने बुधवार को बीते सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए, सूबे में एक ही दिन में 29 कोरोना संक्रमितों की जान ले ली. वहीं पिछले 24 घंटे के चलते प्रदेश में 894 नए पॉजिटिव संक्रमितों की भी पुष्टि होने से प्रदेश में COVID-19 मरीजों का कुल आंकड़ा 19856 तक पहुंच गया है. इस संक्रमितों में पंजाब के सीएम की सुरक्षा के लिए तैनात सीआरपीएफ के 11 जवान भी सम्मिलित हैं. 

वही राज्य में इसी प्रकार अब तक COVID-19 की वजह कुल 491 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. इस वक़्त प्रदेश के विभिन्न हॉस्पिटलों में दाखिल 6422 संक्रमितों में से 170 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. इनमें 148 संक्रमितों को प्राणवायु सपोर्ट पर रखा गया है, जबकि 22 संक्रमित वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. बुधवार को इसी बीच 452 मरीजों के स्वस्थ होने की अच्छी खबर भी हेल्थ डिपार्टमेंट से प्राप्त हुई है.

बुधवार को हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से जिन 452 संक्रमितों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया, उनमें पटियाला के 183, रोपड़ के 41, फाजिल्का के 36, फिरोजपुर के 29, मोगा के 28, संगरूर के 26, फरीदकोट के 25, बठिंडा के 21, तरनतारन के 12, कपूरथला के 11, होशियारपुर के 8, मुक्तसर के 7, फतेहगढ़ साहिब के 5, मोहाली के 3, गुरदासपुर के 2, बरनाला का 1 संक्रमित सम्मिलित हैं. इसके साथ-साथ प्रदेश में COVID-19 को मात देने वालों का आंकड़ा 12943 हो गया है. बुधवार को COVID-19 से तीन लोगों की मृत्यु हो गई. 100 लोगों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. हेल्थ डिपार्टमेंट के मुताबिक, दो संक्रमितों की मौत प्राइवेट हॉस्पिटल एवं एक की अमृतसर के हॉस्पिटल में हुई है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मरीजों में निरंतर इजाफा हो रहा है.

सुषमा स्वराज की प्रथम पुण्यतिथि आज, बेटी ने शेयर की ​'दिव्य पंक्ति'

नियंत्रण रेखा पर पहली बार महिला सैनिकों को किया तैनात

शिक्षक दिवस : क्या है शिक्षक का अर्थ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -