आज इन राशिवालों को मिलेगा बड़ा ऑफर, जानिए आपका राशिफल
आज इन राशिवालों को मिलेगा बड़ा ऑफर, जानिए आपका राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 29 अगस्त का राशिफल। 

29 अगस्त का राशिफल-

मेष- आज के दिन जहां एक ओर बिगड़े कामों में भी सुधरने वाले है, तो वहीं दूसरी ओर किसी लोन लेने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन ठहरें। ऑफिस में आपका काम सराहना दिलाने वाला है, महिला सहकर्मियों से अनावश्यक बोलचाल करने से बचना जरुरी है। 

 
वृषभ-
आज के दिन सपरिवार मिलकर संध्या के समय आरती अवश्य करें, साथ ही महादेव को किशमिश का भोग लगाएं। ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो नया ऑफर मिलने पर उसे हाथ से जाने न दें, हो सकता है यहां से कोई नया मार्ग मिलेगा।


मिथुन- आज के दिन आलस्य आपके कार्य को बाधित कर सकता है इसलिए एक्टिव रहते हुए कार्यों को पूर्ण करने में फोकस करना जरुरी है। आज प्रेम में सब मंगल है प्रेमी से गिफ्ट मिल सकता है। घर में सब अच्छा है, समय सही है।

कर्क- इस राशि वाले के दिन पिछले कई दिनों से जो तनाव चला आ रहा था अब उससे भी कुछ राहत मिलने का अनुमान है, मानसिक रूप से बहुत कूल रहना है।  ऑफिस में कार्यों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। प्रेम में संघर्ष है लड़ाई हो सकती है। सेहत सही है।


सिंह- आज कोई विशेष दिन परिवार के साथ सेलिब्रेट करना अच्छा होगा। कार्य न बनने पर खुद को हतोत्साहित होने से बचाएं और अगर टीम में काम कर रहे हैं तो दूसरों के लिए प्रेरणा बनकर आगे बढ़ाना होगा।

कन्या- आज इन राशिवालों का दिन बहुत ही खास होने वाला है। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की पद में उन्नति मिलने की पूर्ण संभावना और भी ज्यादा बढ़ गई है। व्यापारी वर्ग अपने काम को लेकर सक्रिय रहे।


तुला- आज के दिन खर्च और ख़रीददारी दोनों ही बढ़ने के प्रभाव हैं। समय लाभप्रद होने वाला है। कोई बड़ी मुसीबत आने वाली है। कहीं बाहर जाने की भी संभावना है।अपना ध्यान रखे।

वृश्चिक- आज के दिन आपको खूब मेहनत करनी है, ग्रहों की स्थिति को देखते हुए आराम कम करने का मौका मिलेगा। ऑफिशियल समस्याएं  जो अभी तक बड़ी लग रही थी वह वास्तव में इतनी बड़ी नहीं है। आज कहीं से कोई बड़ा ऑफर आ सकता है।

धनु- आज के दिन खुद को प्रसन्न रखने के कई  मौके आपके सामने आने वाले है, ऐसे अवसरों का प्रसन्नतापूर्वक आनंद उठाना जरुरी है। ऑफिस में कार्य के प्रति ध्यान देना भी आवश्यक है, अन्यथा बॉस को काम नापसंद आ सकता है, जिससे बॉस नाराज हो सकते हैं। 


मकर- आज इन राशिवालों का दिन परिश्रम के बावजूद मनचाहा परिणाम न मिलता दिखे तो निराश न हों। ऑफिस में गुस्सा न करें अन्यथा कार्य में बाधा भी सामने आ चुके है।  आज प्रेम में सब सही है और शादी तक बात जा सकती है, हालाँकि कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है।

कुम्भ- आज के दिन मानसिक रूप से प्रसन्न रहने वाले है, क्योंकि यह प्रसन्नता कार्य करने की ऊर्जा प्रदान करेगी। ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपको सलाह दी जाती है। आज प्रेम में सब अच्छा है, सेहत पर थोड़ा बुरा असर हो सकता है।

मीन- आज के दिन मानसिक अशांति से जूझना पड़ गया है, तो वहीं दूसरी ओर चिड़चिड़ापन और क्रोध से भी बचकर रहना चाहिए। यह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं। ऑफिस के कामकाज में ध्यान देना होगा। आज कहीं अनजान लोगों से झगड़ा संभव है।

विष्णु पुराण के अनुसार मेहमानों से कभी नहीं पूछनी चाहिए ये 3 बात

हरतालिका तीज पर इन मन्त्रों के जाप से हर मुराद होगी पूरी

सुख-शांति और समृद्धि के लिए गणेश चतुर्थी के दिन करें मयूरेश स्त्रोतम् का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -