नौकरी जाने से सदमे में था कर्मचारी, 12वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान
नौकरी जाने से सदमे में था कर्मचारी, 12वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान
Share:

अंबाला हाईवे पर स्थित मोतिया रॉयल सिटी में एक 28 साल के युवक ने सोसायटी की 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान हिराज पटेल के रूप में हुई है जोकि मूलरूप से गुजरात का निवासी था। वह इस वक़्त मोतिया रॉयल सिटी के टॉवर नंबर-5 के फ्लैट नंबर-1203 में अपनी पत्नी के साथ अपना गुजर बसर करता था। 

जंहा इस बात का पता चला है जिस वक़्त हिराज ने बालकनी से छलांग लगाई, उस समय घर पर उसकी पत्नी, मां और सास मौजूद थीं। हिराज 12वीं मंजिल से नीचे पार्किंग में खड़ी अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी पर के ऊपर आ कर गिर गया। जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। जख्मी हिराज को तुरंत एम केयर हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। 

जांच अधिकारी एसआई ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट अब तक नहीं मिला है। परिवार वालों से पता चला है कि 15 दिन पहले ही हिराज की नौकरी चली गई थी। इस वजह से वह अवसाद (डिप्रेशन) में चल रहा था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी के सिविल हॉस्पिटल के शव गृह में रखवा दिया गया है। फिलहाल मृतक के परिजन सदमे में हैं, इस वजह से उनके बयान दर्ज नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर सभी के बयान दर्जकर आगे की जांच की जा चुकी।

करीना कपूर के भाई आदर जैन की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, इस अंदाज में आए नजर

नर्स और डेटा एंट्री ऑपरेटर समेत कई पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

आरबीआई की मंजूरी के बिना विदेशी द्वारा संपत्ति की बिक्री होगी अवैध: सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -