उज्जैन में कोरोना के मरीजों की संख्या 27 तक पहुंची
उज्जैन में कोरोना के मरीजों की संख्या 27 तक पहुंची
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रसार लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले इंदौर शहर में मिले है. वहीं अब उज्जैन में भी दिन पर दिन कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे है. उज्जैन जिले में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 27 हो चुकी है, वहीं यहां इससे 6 लोगों की जान जा चुकी है. मंगलवार को कोरोना वायरस के दो और पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

बता दें की इनमें आरडी गार्डी अस्पताल का एक डॉक्टर भी शामिल है. तीन दिनों में उज्जैन में 11 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं, वहीं चार मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं. शहर की 11 कॉलोनियों से संक्रमित मरीज मिले हैं और नए क्षेत्रों में इसे फैलने से रोकना एक बड़ी चुनौती बन गया है. कटेंनमेंट एरिया में 80 हजार से अधिक रहवासी हैं.

वहीं देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पर अच्छी बात यह है अभी तक भारत तीसरे स्टेज में नहीं आया है. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1007 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 13387 हो गई है. जिसमें 11201 सक्रिय हैं, 1749 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 437 लोगों की मौत हो चुकी है. आज राजस्थान में 38 और आंध्र प्रदेश में पांच नए मामले सामने आए हैं.

एक ही गली में कोरोना पॉजिटिव की भरमार, नाम पड़ा 'कोरोना स्ट्रीट'

भारत का ये इकलौता राज्य जो तोड़ सकता है कोरोना के सारे रिकॉर्ड

योगा करते हुए भी वेब शो देख रही है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -