उज्जैन में नए क्षेत्रों में बढ़ा कोरोना का आतंक, 25 पॉजिटिव मरीज मिले

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, उज्जैन जिले में कोरोना संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए हैं. रविवार को आई रिपोर्ट में उज्जैन शहर के 24 और बड़नगर का एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है. इन्हें मिलाकर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 575 हो गई है. हालांकि इनमें से 237 ठीक भी हुए हैं. रविवार को एक और व्यक्ति की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई. अब मृतकों का आंकड़ा 54 पर पहुंच गया है. जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 284 है. इन सभी का इलाज लगातार जारी है.  

वहीं, उज्जैन में बीते छह दिनों में 213 नए केस सामने आए हैं. रविवार को आई रिपोर्ट में कुछ नए क्षेत्रों में भी संक्रमण के मामले आए हैं. यहां गतिविधियों को प्रतिबंधित किया गया है. 25 पॉजिटिव रिपोर्ट में से 11 सर्वे में पाए गए हैं. वहीं, अन्य की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री भी मिली है. रविवार को 13 मरीज डिस्चार्ज होकर घर लौट गए है. इन्हें मिलाकर अब 237 कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं.

बता दें की शहर में कोरोना मरीजों के सामने आने पर 9 और कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिए गए. महाकाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पानदरीबा, माधवनगर क्षेत्र के महाश्वेतानगर व रामनगर, चिमनगंज क्षेत्र के आगर रोड स्थित अहमदनगर व भुवनेश्वरी कॉलोनी, महाकाल थाना क्षेत्र में बेगमबाग, कोतवाल थाना क्षेत्र में ब्राह्मण वाला निजात नगर, खारा कुआं थाना क्षेत्र में शंकराचार्य मार्ग, नीलगंगा थाना क्षेत्र के हनुमान नाका गदापुलिया को कंटेनमेंट किया गया है.

मध्य प्रदेश में बढ़ेगा तापमान, नौतपा की शुरुआत में हो सकती है भीषण गर्मी

इंदौर में नगर निगम के दो कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, सब्जी वितरण की सेवा में थे

इंदौर में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 104 मरीज आइसीयू में किए भर्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -