इंदौर में नगर निगम के दो कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, सब्जी वितरण की सेवा में थे
इंदौर में नगर निगम के दो कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, सब्जी वितरण की सेवा में थे
Share:

इंदौर में कोरोना के मरीजों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. वहीं, अब नगर निगम के दो और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. ये दोनों सब्जी वितरण के काम में लगे हुए थे. दोनों को रेड श्रेणी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले निगम के एक स्वास्थ्य अधिकारी और चार सफाईकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिनका इलाज चल रहा है. हालांकि सभी की तबीयत में सुधार है और उम्मीद है ये जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगे.

दूसरी तरफ, दो और कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने से अन्य कर्मियों के बीच दहशत फैलने लगी है. अधिकारी भी मान रहे हैं कि इस संकटकाल में सेवाएं देने वालों को कार्य के दौरान पूरी एहतियात बरतनी चाहिए. निगम के अपर आयुक्त और कांटेक्ट ट्रेसिंग का काम संभाल रहे एसके चैतन्य ने बताया कि जो दो नए कर्मी पॉजिटिव आए हैं, उनमें से एक कम्प्यूटर ऑपरेटर है और फिलहाल सब्जी वितरण के काम में लगा था. वह विकास नगर इलाके का रहवासी है. दूसरा कर्मी भी सब्जी वितरण में लगा था और वह मूसाखेड़ी क्षेत्र के चिराग मोहल्ले का रहने वाला है. दोनों की रिपोर्ट 22 मई को पॉजिटिव आई थी और उसी दिन रेड श्रेणी के अस्पलात में भर्ती करवा दिया था.

बता दें की फिलहाल निगम के अधिकारी और कर्मचारी नियमित काम के अलावा कई विशेष कार्यों में भी सेवा में दे रहे हैं. नियमित कार्यों में सफाई, जल वितरण, बगीचों का संधारण, सैनिटाइजेशन, सफाई, घरों-अस्पतालों से कचरा लेना जैसे काम शामिल हैं. जिन विशेष कार्यों में उनकी ड्यूटी लगी है, उनमें मुफ्त किराना वितरण, पेड किराना वितरण, सब्जी और फल वितरण शामिल हैं. इसके अलावा रिमूवल विभाग के कर्मचारी रोजाना शहर में अवैध रूप से लाई जा रही सब्जी और फल जब्त कर रहे हैं.

इंदौर में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 104 मरीज आइसीयू में किए भर्ती

टीवी की इन एक्ट्रेस को 'नागिन' के अवतार में देखना चाहते हैं फैंस

सुपरनैचुरल शो नागिन को फैंस इन वजह से करेंगे याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -