25 किस, फिर भी सेंसर का ग्रीन सिग्नल
25 किस, फिर भी सेंसर का ग्रीन सिग्नल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक आदित्य चोपड़ा जल्द ही अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' को लेकर आने वाले है. खबर है कि आदित्य अपनी इस फिल्म के जरिए सात साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में अपनी वापसी कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म से लोगो को काफी उम्मीदें है साथ ही आदित्य को भी अपने इस हुनर पर पूरा भरोसा है,जैसा की कोई भी निर्देशक अपनी फीम को हिट करने के लिए कई पैतरे आजमाते है तरह तरह के पोस्टर्स भी रिलीज करते है।

निर्देशक आदित्य ने भी एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया, जी हाँ हम बात कर रहे है रणवीर सिंह स्टारर फिल्म बेफिक्रे की जिसके कई पोस्टर्स सामने आये है. जिनमे आप रणवीर सिंह और वाणी के बीच की Lip-Lock केमिस्ट्री को देख सकते है. यह फिल्म इस साल के आखरी में आने वाली है. आदित्य चोपड़ा की ये फिल्म अपने पोस्टर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म का पहला गाना 'लबों का कारोबार' रिलीज हो चुका है।

'लबों का कारोबार' में सिर्फ किसिंग सीन्स दिखाए गए हैं, हालांकि इस गाने में फिल्म में मेन रोल निभा रहे रणवीर सिंह और वाणी कपूर दिखाई नहीं दिए। 25 किसिंग सीन्स के बावजूद ये गाना सेंसरबोर्ड से बेहद चालाकी से पास कराया गया है। गौरतलब है कि इसी साल रिलीज हुई रणदीप हुड्डा स्टारर 'दो लफ्जों की कहानी' में सेंसर बोर्ड ने किसिंग सीन की टाइमिंग को 18 सेकंड से 9 सेकंड यानी लगभग आधा करने का आदेश दिया था। 'लबों का कारोबार' में सेंसर बोर्ड द्वारा किसिंग सीन के लिए पास किए गए 9 सेकंड के टाइम के मुताबिक ही सारे सीन्स दिखाए गए हैं। रणबीर और वाणी की यह फिल्म 9 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -