इंदौर में एक ही दिन में दो गुना हुए कोरोना के मामले, मिले 43 नए पॉजिटिव
इंदौर में एक ही दिन में दो गुना हुए कोरोना के मामले, मिले 43 नए पॉजिटिव
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. सबसे ज्यादा कोरोना के मामले इंदौर से मिले है. शहर में बीते 24 घंटे के अंदर संक्रमितों का आंकड़ा करीब दो गुना हो गया है. रविवार को 1404 सैंपलों की जांच हुई है. इनमें से 43 नए संक्रमित मिले, जबकि शनिवार को संक्रमितों की संख्या 23 थी. हालांकि संक्रमण दर एक बार फिर तीन फीसद तक हो गई है, जबकि जुलाई महीने में अभी तक संक्रमण दर एक से दो फीसद के बीच ही थी. कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4876 पर पहुंच गया है. दो मरीजों कोरोना से मौत की पुष्टि के साथ आंकड़ा 246 पर आ गया है. फिलहाल 849 एक्टिव मरीज शेष हैं।रविवार को जांच के लिए 1380 सैंपल ले लिए गए है .

दरअसल, सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया ने रविवार रात बुलेटिन जारी कर बताया है कि रविवार को एक भी संक्रमित मरीज ने दम नहीं तोड़ा है. वहीं, अप्रैल में हुई दो मौतों की पुष्टि होने के बाद इसे रविवार को जारी आंकड़ों में जोड़ दिया गया है. मालूम हो कि स्वास्थ्य विभाग पर संक्रमित मरीजों की मौत का सही आंकड़ा छिपाने का आरोप लगा था. हाल ही में इस गड़बड़ी की शिकायत प्रधानमंत्री तक को पहुंच गयी है. 

बता दें की कोरोना का आतंक शहर के नए इलाकों से तेजी से फैलता जा रहा हैं. विगत दिनों में कसेरा बाजार, स्वामी विवेकानंद नगर, सपना संगीता रोड पर गौरव अपार्टमेंट, शालीमार रेसीडेंसी, गैस हाउस रोड, स्कीम नंबर-54 और गजराज नगर के अलावा मेवाड़ा हॉस्पिटल महू, जूनी स्कूल ग्राउंड महू में पहली बार कोरोना का मरीज मिले हैं. जिले के मानपुर, सांवेर, किशनगंज (महू) जैसे क्षेत्रों में भी कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. रालामंडल में आए 19 पॉजिटिव केस भी इसी कड़ी में जुड़े है.  

कोरोना से मौत का शिकार बना था मरीज, रिपोर्ट में सामने आई नई बात

मालवा-निमाड़ में कोरोना ने मचाया तहलका, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण का आंकड़ा

टीवी की इन हसीनाओ ने साउथ की फिल्मों में दिखाया दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -