मालवा-निमाड़ में कोरोना ने मचाया तहलका, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण का आंकड़ा

मालवा-निमाड़: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कोहराम मचा रहा है. दिन पर दिन मामले बढ़ते ही जा रहे है. वहीं खंडवा में कोरोना संक्रमण का दायरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. रविवार को यहां 13 और खरगोन में चार संक्रमित मिले है. खंडवा में मिले नए मरीजों में दो सिंधी कॉलोनी और एक सूरत के निवासी है, वहीं एक मूंदी का है. जबकि छह हरसूद और बॉम्बे बाजार, इंदौर नाका व शिवपुरम कॉलोनी से एक-एक मरीज मिले है. इन्हें कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है.

इसके अलावा 252 की रिपोर्ट निगेटिव निकली है. हालांकि जिले में संक्रमितों की संख्या में 343 पर पहुंच गई है. इनमें 274 स्वस्थ हो कर घर जा चुके है. और 17 की जान चुकी है. वहीं सक्रिय मरीज 52 बचे हैं. रविवार को पांच मरीज स्वस्थ होकर घर गए. इधर, खरगोन में चार नए पॉजिटिव मिले हैं, जबकि 96 की रिपोर्ट निगेटिव निकली है. अब तक जिले में 313 संक्रमित हो गए हैं. इनमें से 15 की जान जा चुकी है और 263 स्वस्थ हुए हैं. एक्टिव केस 35 बचे हैं.

इसके अलावा शाजापुर में कोरोना का कहर जारी है. जिले के बेरछा मंडी निवासी युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है. वह बेरछा से शाजापुर आना जाना करता है. शाजापुर के कसेरा बाजार क्षेत्र में उसकी मेडिकल की दुकान है. जिले में अब तक 69 मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से तीन की मौत हो चुकी है. 50 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और फिलहाल 16 का इलाल जारी है.

आरएसएस कार्यालय समिधा में कोरोना ने दी दस्तक, दो प्रमुख प्रचारक निकले संक्रमित

भोपाल में जारी है कोरोना का कहर, 74 नए संक्रमित मिले

गुरु पूर्णिमा पर पीतांबरा मंदिर में सुबह से भक्तों का लगा तांता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -