Share:
कोरोना से मौत का शिकार बना था मरीज, रिपोर्ट में सामने आई नई बात
कोरोना से मौत का शिकार बना था मरीज, रिपोर्ट में सामने आई नई बात

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से लापरवाही का मामला सामने आया है. शहर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में शनिवार सुबह कोरोना संक्रमित मरीज की मृत्यु हो गई. मौत होने के कुछ देर पहले लिए गए सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव निकली इससे डॉक्टर भी अचंभित रह गए फिर मरीज की मौत कोरोना से कैसे हुई. क्योंकि कोरोना की रिपोर्ट तो निगेटिव निकली है. इस बारे में अभी चिकित्सकों के बीच मंथन जारी है. इससे इस मौत को कोरोना से मृत मरीजों की सूची में फिलहाल शामिल नहीं किया जा रहा है. मृत मरीज रेलवे का सेवानिवृत्त कर्मचारी थे जिसे 24 जून को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कराया गया था.  

इसके अलावा शनिवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल की वायरोलॉजी व विक्टोरिया की टू नेट स्क्रीनिंग लैब से जारी रिपोर्ट में कोरोना के 6 नए मरीज मिले है. इनमें एक मरीज करीब सप्ताह भर अन्य बीमारियों के उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती रहा है. सेहत में सुधार न होने के वजह से मरीज को विक्टोरिया रेफर कर दीया गया था. थ्रोट स्वाब के सैंपल की जांच में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

आपको बता दें की मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. रत्नेश कुरारिया ने इस बारें में बताया कि शनिवार को जारी रिपोर्ट में बड़ी खेरमाई मंदिर घमापुर निवासी 55 वर्षीय होटल संचालक, नागौद लॉज के पीछे कछियाना लार्डगंज में किराए के मकान में रहने वाला 23 वर्षीय युवक, शारदा मंदिर के पास आईटीआई माढ़ोताल निवासी 13 वर्षीय बालक, झूलेलाल मंदिर के पीछे बड़ी ओमती निवासी 25 वर्षीय युवक, जगदीश मंदिर गढ़ाफाटक निवासी 28 वर्षीय महिला तथा जागृति नगर गोहलपुर में किराए से रहने वाला 24 वर्षीय युवक कोरवा संक्रमित मिले है.

टिकटॉक को टक्कर देने बाजार में उतरे यह म्यूजिक मोबाइल एप

इस स्थान पर कोरोना मरीजों के लिए लगाए गए 5000 बेड

चीन को राजनाथ सिंह की दो टूक, कहा- हम तैयारी में पीछे नहीं रहते, फिर चाहे बॉर्डर हो या अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -