शादी के 24 दिन ही हुए थे, ससुराल वाले जब कमरे में पहुचे तो बहु को देख हैरान हो गए
शादी के 24 दिन ही हुए थे, ससुराल वाले जब कमरे में पहुचे तो बहु को देख हैरान हो गए
Share:

मध्यप्रदेश/ग्वालियर : मैं अपनी जिंदगी से परेशान हो चुकी हूं. मैं, अब जीना नहीं चाहती हूं. मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. यह आखिरी शब्द एक ऐसी लड़की के है जिसके हाथो की अभी मेहंदी भी नही छूटी थी. आंखों में ज़िंदगी के कई सपने भी संजोये थे लेकिन न जाने ऐसी कौन सी बात थी कि शादी के महज 24 दिन बाद ही नवेली दुल्हन ने मौत को गले लगा लिया. घरवाले जब उसके कमरे में पहुचे तो पैरो तले से जमीन खिसक गई.

बड़े अरमानो से जिस बहु को अपनी बेटी बनाकर लाए थे वह फांसी के फंदे पर झूल रही थी. किसी को समझ नही आ रहा है कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने उसका शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक उपनगर मुरार स्थित शिवहरे कॉलोनी के रहने वाले राजकुमार पाठक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते है. 9 दिसंबर 2016 को मौ भिंड की रहने वाली 25 वर्षीय सिवी उर्फ सिवानी पाठक से शादी हुई थी. लेकिन सिवानी अब इस दुनिया में नही रही.

सोमवार को जब उसके कमरे में कोई नही था तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घरवाले जब उसे बुलाने के लिए कमरे में पहुचे तो बहु को फंदे पर लेट हुए देख उनके होंश उड़ गए. घटना की सुचना तत्काल पुलिस को दी गई. मौके पर पहुची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी

बहन ने लड़ाया इश्क तो भाई ने उसके आशिक के साथ किया ऐसा, रोंगटे खड़े कर देगी यह खबर

रात में पत्नी के पास तड़प मिटाने गया पति, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -