अपने किलर लुक से सबको घायल किया 22 साल की मॉडल ने
अपने किलर लुक से सबको घायल किया 22 साल की मॉडल ने
Share:

अमेरिका की बहुचर्चित मॉडल केंडल जेनर मॉडलिंग की दुनिया की सिज़लिंग सेंसेशन है. अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की वजह से इन्होने हर जगह, सोशल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक सनसनी मचा रखी है. अपनी कच्ची उम्र यानि सिर्फ  22 साल की उम्र में उन्‍होंने केट मॉस, मिरांड केर और नाउमी कैंपबेल जैसी इंटरनेशनल मॉडल्स को पीछे छोड़ दिया है.

हाल ही में मिलान के फैशन वीक में कैंडल फर कोट में कैटवॉक करती दिखी, जिस कारण उन्होंने रातों-रात सुर्ख़ियों में अपनी जगन बना ली. उन्‍होंने 2017 में 2.2 करोड़ डॉलर यानी करीब 140 करोड़ रुपए कमाए और इस तरह से वो उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉडल में शुमार हो गयी. 2017 में कैंडल को उन 15 सेलेब्र‍िटीज की लिस्ट में शामिल किया गया था, जिन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किया जाता है. केंडल के 8.4 करोड़ इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स हैं.

कैंडल मशहूर अमेरिकी टीवी सेलेब किम करदाशिआं की सौतेली बहन हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्‍होंने अपनी खुद की क्‍लोदिंग लाइन शुरू की थी. 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करके केंडल ने ब्राजील की मॉडल जिजल बिंदाचिन को कमाई के मामले में पीछे कर दिया, जो 2002 से नंबर वन पर बनी हुई थीं. 2015 में फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने सबसे ज्‍यादा कमाई वाली मॉडल की सूची जारी की थी, जिसमे कैंडल 16वें नंबर पर थी. उस समय कैंडल की उम्र महज़ 20 साल की थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रंगीन मिजाज़ी कबीर बेदी की पर्सनल लाइफ

बर्थडे- जानिये, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

70 साल की उम्र में की इस एक्टर ने चौथी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -