क्रिकेट खेलते-खेलते 22 वर्षीय लड़के को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत
क्रिकेट खेलते-खेलते 22 वर्षीय लड़के को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ क्रिकेट टूर्नामेंट के चलते बॉलिंग के बाद 22 वर्षीय खिलाड़ी को दिल का दौरा पड़ गया। सीने में दर्द की शिकायत होने पर उसके साथी खिलाड़ी हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद युवक के घर में मातम पसर गया। प्राप्त खबर के मुताबिक, खरगोन जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर बलवाड़ा थाना क्षेत्र के काटकूट गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। यहां बरझर की टीम की तरफ से 22 वर्षीय इंदल पुत्र राम प्रसाद ने जबरदस्त बैटिंग की और टीम का अच्छा स्कोर खड़ा किया। तत्पश्चात, जब बॉलिंग की बारी आई तो इंदल ने बेहतरीन बॉलिंग की, लेकिन बॉलिंग के दौरान ही इंदल को कुछ दिक्कत हुई तो बॉलिंग बीच में छोड़कर मैदान में एक पेड़ के नीचे जाकर बैठ गया।

कुछ देर पश्चात् दोस्तों को आवाज लगाकर कहा कि मेरे सीने में दर्द हो रहा है। मुझे अस्पताल ले चलो। तत्पश्चात, उसके खिलाड़ी दोस्त इंदल को तुरंत काटकूट के हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने इंदल को बड़वाह ले जाने की सलाह दी। तत्पश्चात, सभी खिलाड़ी इंदल को महेश्वर रोड स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। यहां चिकित्सकों ने इंदल को मृत घोषित कर दिया। सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात आरम्भ की। शव को शासकीय चिकित्सालय लाया गया। इस घटना के बाद इंदल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इंदल के साथी खिलाड़ी भी अपने दोस्त को खो देने के गम में डूबे थे। मृतक के साथी खिलाड़ी सालिगराम ने बताया कि काटकूट में क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था। हम गांव के बरझर की तरफ से अपनी टीम लेकर काटकूट खेलने गए थे। वहां हमारा मैच मेंडल गांव की टीम से था। हमने बल्लेबाजी करते हुए 6 ओवर में 85 रन बनाए। इसमें इंदल ने अच्छी बैटिंग करते हुए टीम में सबसे अधिक रन बनाए थे।

तत्पश्चात, गेंदबाजी करते हुए इंदल ने ओवर भी डाले। पांचवें ओवर के बाद वो एक ओर जाकर बैठ गया। उसने कहा कि दम घुट रहा है तथा पसीना आ रहा है, घबराहट हो रही है। हम उसे अस्पताल ले गए, तब तक चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर बलवाड़ा थाना इंचार्ज सीएल कटारे ने बताया कि काटकूट में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा था। इस के चलते 22 वर्षीय खिलाड़ी इंदल को सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिस पर उसे चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हुई है। मर्ग कायम कर तहकीकात की जा रही है।

'ये मत सोचिए 2024 में जीत तय है...', आखिर क्यों ऐसा बोले देवेंद्र फडणवीस?

क्रिकेट खेलते-खेलते पानी पीने लगा बच्चा, अचानक गिरा और हो गई मौत

पुलिस को देखते ही भागे जुआरी, अचानक कुएं में जा गिरे, एक की मौत 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -