इंदौर के छत्रीपुरा थाने के स्टाफ ने ली राहत की सांस, पहले इस वजह से मचा था हड़कंप

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना का आतंक थम नहीं रहा है. पिछले दिनों छत्रीपुरा थाने के तीन पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया था. उसके बाद थाने के 22 पुलिसकर्मियों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे. इन सभी सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. जांच रिपोर्ट निगेटिव आने से थाने के स्टाफ ने राहत की सांस ली है.

मिली जानकारी के मुताबिक छात्रीपुरा थाने से 22 पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिसमें से 7 की रिपोर्ट पहले ही निगेटिव आ चुकी थी. अब शेष सभी सैंपलों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. टीआइ आरएनएस भदौरिया के मुताबिक शेष जिन पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे उन्हें रिपोर्ट आने तक क्वारेंटाइन किया गया था. छत्रीपुरा के अलावा संयोगितागंज, एरोड्रम, डीआईजी ऑफिस, सीएसपी ऑफिस, जूनी इंदौर और अन्य जगह पुलिसकर्मी पॉजिटिव आ चुके है.

दरअसल छत्रीपुरा थाने के स्टाफ की कोरोना जांच के लिए 12 अप्रैल को सैंपल लिए गए थे. 15 दिन बाद सोमवार 27 अप्रैल की रात आई रिपोर्ट में सहायक थानेदार पर्वतसिंह सोलंकी, सिपाही अशोक मालवीय और थाने की गाड़ी चलाने वाला ड्राइवर कमलेश साेनगरा कोराना पॉजिटिव निकले थे. जांच के बाद से यह लोग क्षेत्र में काम कर रहे थे. इनमें ऐसे कोई भी लक्षण दिखाई नहीं आए थे कि जिससे यह पता चल सके कि यह कोरोना संदिग्ध हो. इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्टाफ के अन्य लोगों में दहशत बैठ गई थी.

जबलपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 98 पहुंची, मौत का आंकड़ा भी बढ़ा

भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 558 पहुंची, अब तक 15 लोगों की हुई मौत

इंदौर में फिर बढ़ा संक्रमण, 43 नए कोरोना संक्रमित मिले

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -