22 अप्रैल: सुबह की खास ख़बरें
22 अप्रैल: सुबह की खास ख़बरें
Share:


कांग्रेस कोर्ट के रास्ते देश चलाना चाहती है-रविशंकर प्रसाद
दिल्ली : महाभियोग पर कांग्रेस को घेरते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को कोर्ट के रास्ते देश चलाने वाला दल करार दिया. जज लोया केस और महाभियोग प्रस्ताव पर बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जो लोग चुनाव में लगातार हार रहे हैं, अब वो कोर्ट के रास्ते देश की राजनीति चलाना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे.

देश से दो मोदी पहले ही भाग गए, बाकी का पासपोर्ट जब्त हो- तेजस्वी 
मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि देश से दो-दो मोदी पहले ही भाग गए हैं, एक सुशील मोदी बचे हैं. ऐसे में इनका पासपोर्ट जब्त करने की जरूरत है, वरना ये भी भागेंगे. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि मोदी खतरनाक है, योगी और गिरिराज खतरनाक हैं. लेकिन मैं कहता हूं कि नीतीश से ज्यादा खतरनाक कोई नहीं है.

राम मंदिर नहीं बना तो परिणाम बीजेपी को 2019 में दिखेगा- महंत नृत्यगोपाल 
महंत नृत्यगोपाल ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया से राम मन्दिर बनने में जरूर देरी हो रही है. लेकिन उन्हें विश्वास है. अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी गंभीर हैं. जल्द ही अयोध्या में राममंदिर का निर्माण होगा. साथ ही अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा राम मन्दिर निर्माण से हिंदू लोगों की आस्था जुड़ी हुई है. अगर मंदिर नहीं बनता है तो इसका असर भाजपा के 2019 के चुनाव में भी दिख सकता है.

अस्पताल ने किया मजदूरों पर दवाई का क्लिनिकल ट्रायल  
पुलिस थाना बिसदार की सीमा में आने वाले मालपानी अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाया गया है . मजदूरों का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें पांच सौ रुपए देकर उन के शरीर पर दवा का टेस्ट किया है. क्लिनिकल टेस्ट का आरोप लगाते हुए कई मजदूरों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया है. सूत्रों के अनुसार घुटने की बीमारी की दवाई का क्लिनिकल ट्रायल किया गया है. मालपानी अस्पताल पर आरोप है कि मजदूरी देने के बहाने उन्हें परिसर में बुलाया गया और उन पर इस दवा का प्रयोग किया गया

सुषमा स्वराज चीन और मंगोलिया दौरे पर 
दिल्ली: छह दिवसीय विदेश यात्रा पर विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज शनिवार को रवाना हुई. यात्रा में स्वराज चीन और मंगोलिया का दौरा करेंगी. शनिवार सुबह चीन के लिए रवाना हुई विदेश मंत्री शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गेनाइजेशन (एससीओ) की बैठक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली है. इस विदेश यात्रा के दौरान सुषमा स्वराज 4 दिन चीन और 2 दिन मंगोलिया का दौरा करेंगी.

-आईपीएल में RCB ने दर्ज की दूसरी जीत दिल्ली की हार का सिलसिला जारी 
-गेल के तूफान और डकवर्थ लुइस ने पंजाब को ककर पर जीत दिलवाई 
-आईपीएल में आज SRH का मुकाबला CSK से 
-आईपीएल के दूसरे मुकाबले में राजस्थान के सामने मुंबई की चुनौती 

कर्नाटक चुनाव: ये हैं कर्नाटक के रण के करोड़पति

समाज अपने अंदर झांके- शिवराज

इंदौर बार असोसिएशन नहीं लड़ेगा किसी भी रेप आरोपी का केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -