समाज अपने अंदर झांके- शिवराज
समाज अपने अंदर झांके- शिवराज
Share:

भोपाल: इंदौर में दुधमुही मासूम के साथ किये गए घिनोने कृत्य पर सूबे के सीएम शिवराज ने दुःख जताते हुए समाज की दशा पर चिंता जताई है. घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलेगी. उन्होंने यह भी लिखा को समाज को अपने अंदर झाकने की जरूरत है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आज मन बहुत व्यथित है, इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है. इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य. समाज को अपने अंदर झांकने की ज़रूरत है. प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ़्तार किया है. हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सज़ा मिले.

इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि इंदौर में आठ महीने की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या. हैवानियत की भी हद है. समाज और देश कहॉं जा रहा है ? अपराधी को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए.वहीं इस मामले पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस घटना ने पूरे इंदौर को शर्मसार कर दिया है,पूरे समाज को चिंतन की जरुरत है. सामाजिक परम्पराओं के टूटने से इस तरह की विकृति परिवारों में प्रवेश कर रही है, जिसे रोकने के समाज के लोगों को बैठकर विचार करने की जरूरत है.

वही देश में बढ़ते दुष्कर्मो के बीच इंदौर बार असोसिएशन ने किसी भी रेप आरोपी का केस लड़ने से इनकार करते हुए एक सार्थक पहल की है जो क़ाबिले तारीफ है. असोसिएशन का कहना है कि किसी भी तरह के रेप के आरोपी के केस का बहिष्कार किया जाएगा.
     

 

अब जर्मनी से आयत नहीं करना पड़ेगा मार्क- 5 सूट

उन्नाव- कठुआ गैंगरेप : यहां कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकालकर जताया विरोध

शिवराज ने कहा- 92 प्रतिशत बलात्कार की घटनाओं में रिश्तेदार का हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -