आगरा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 21 नए मरीज आए सामने
आगरा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 21 नए मरीज आए सामने
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। ताजनगरी में 21 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह ने इसकी पुष्टि की है। कोरोना संक्रमितों की तादाद के हिसाब से आगरा यूपी में पहले और देश में 11वें पायदान पर पहुंच गया है।

सिंह के अनुसार, आगरा जिले में 21 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 425 तक पहुंच गई है। जिले में अब तक कुल 69 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 11 लोगों की जान जा चुकी है। एसएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना उपचार के नोडल अधिकारी डॉ. आशीष गौतम ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवक को 23 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कराया गया था। आगरा में कोरोना संक्रमण में जान गंवाने वाले 11 संक्रमितों में यह सबसे कम आयु का था।

वहीं, कोरोना से जंग में 46 और जीत के पास पहुंच गए हैं। इनकी एक कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब इन्हें आइसोलेशन वार्ड से क्वारंटीन सेंटर पहुंचा दिया गया है। यहां कि मियाद पूरा करने के बाद इन्हें घर भेजा जाएगा। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि इनकी सेहत में तेजी से सुधार हुआ है। संक्रमित पाए जाने के बाद इनकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। तीसरी रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। लगातार दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है।

कोरोना : संकट की इस घड़ी में दुनिया के लिए फरिश्ता बना यह देश

इन देशों के विदेश मंत्रियों से एस जयशंकर ने की एक साथ बात

संसद के आगामी सत्र को लेकर उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -