2021 BMW 5 : कार के लीक फीचर्स में नजर आई कई खासियत

भारतीय बाजार में इस साल के अंत तक 2021 BMW 5 सीरीज फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च किया जाएगा. भारत में आने से पहले इस लग्जरी सेडान की एक्सटीरियर तस्वीरें सामने आ गई हैं. लेटेस्ट लीक हुई तस्वीरें आधिकारिक ब्रोशर से सामने आई हैं और इसमें 5 सीरीज का पूरी तरह फ्रंट लुक दिखाई दे रहा है. नई 5 सीरीज फेसलिफ्ट का लुक दिखने में काफी शार्प नजर आता है और यह पहले से काफी बोल्ड और स्पोर्टी नजर आ रही है, जिसके चलते अपने सेगमेंट की गाड़ियों को यह कड़ी टक्कर देगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Kawasaki की इन दो बाइक के पावरफुल फीचर्स बना देंगे दीवाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लीक हुई तस्वीरों में 2021 BMW 5 सीरीज फेसलिफ्ट में छोटी और सिंगल फ्रेम किडनी ग्रिल दी गई है. यानी अब इस लग्जरी सेडान में कंपनी ने बड़ी किडनी ग्रिल नहीं दी है. इसके अलावा हेडलैंप क्लस्टर भी अलग देखने को मिलता है और साथ ही एक बेहतर निकाशा हुआ डिजाइन दिया गया है. वहीं, इसमें नई सिग्नेचर LED डेटाइम रनिंग लाइट्स पहले से बेहतर और तेजतर्रार नजर आती है. रियर प्रोफाइल की बात करें तो यहां कुछ चुनिंदा बदलाव नजर आते हैं यानी यहां नया फिर से काम किया गया बंपर और नई टेललाइट्स के साथ नए गाइड लाइट्स भी दिए हैं. इसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि लीक हुई तस्वीरें M स्पोर्ट पैकेज के साथ 530e की हैं और यह स्टैंडर्ड मॉडलके मुकाबले ज्यादा आक्रामकक बंपर के साथ आती है.

आर्मी के लुक में बिकने के लिए बाजार में लॉन्च हुई यह मोटरसाइकिल

अगर बात करें पावर और स्पेसिफिकेशन्स की तो 2021 BMW 5 सीरीज में फेसलिफ्ट के 530e वेरिएंट में कंपनी 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन देगी जो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आएगा. इसके साथ ही इसमें स्टैंडर्ड 2.0 लीटर और 3.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और डीजल इंजन भी दिया जा सकता है. भारत में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाले इंजन बाद में दिए जाएंगे, लेकिन इससे पहले इसमें स्टैंडर्ड इंजन ही देखने को मिलेंगे.

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -