Kawasaki Motor : वाहन ​सर्विस को लेकर दूर हुई चिंता, कंपनी ने किया ऐसा काम
Kawasaki Motor : वाहन ​सर्विस को लेकर दूर हुई चिंता, कंपनी ने किया ऐसा काम
Share:

दुनिया की लोकप्रिय टू-व्हीलर निर्माता कंपनी India Kawasaki Motor ने कोरोवायरस के चलते हुए लॉकडाउन को देखते हुए बाइक्स पर मिलने वाली वारंटी को 30 जून तक बढ़ाने का काम किया है. देश में कोरोवायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन घोषित किया था जो कि 14 अप्रैल तक चलना था, लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए इसे 3 मई तक आगे बढ़ाया गया है. लॉकडाउन के बीच सभी कारोबार बंद हो गए हैं और लोगों को बिना गैर जरूरी काम के बाहर निकलने से मना किया गया है तो ऐसे में कावासाकी ग्राहकों को इससे राहत की सांस मिलेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Suzuki Burgman Street : मैक्सी-स्कूटर की रेंज में है अनोखा वाहन, इस कलर में होगा उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉकडाउन के चलते जिन ग्राहकों की बाइक्स की वारंटी सर्विस 1 मार्च से 30 अप्रैल, 2020 के बीच खत्म हो रही थी अब उन्हें इससे फायदा होगा. सर्विस अवधि सोशल डिस्टेंस को बरकरार रखते हुए आगे बढ़ाई ताकि ग्राहक डीलरशिप पर एक साथ न आएं. कंपनी ने यह भी ऐलान कर बताया कि सभी प्रकार के ऑपरेशन और निर्माण कार्यों को बंद कर दिया गया है और कोरोनवायरस लॉकडाउन को सपोर्ट करते हुए यह 3 माई, 2020 तक लागू रहेगा.

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

वाहन बाजार में कावासाकी ने आखिरी BS6 मॉडल Kawasaki Z900 को लॉन्च किया था. कीमत की बात की जाए तो की एक्स शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये है. 2020 Kawasaki Z900 BS6 में ज्यादा बड़े बदलाव नहीं किए गए हैं और यह कंपनी पुराने वर्तमान मॉडल से काफी मिलती जुलती है. हालांकि अब नया मॉडल 4 राइडिंग मोड्स- स्पोर्ट, रेन, रोड और मैनु्अल में उपलब्ध है. इस बाइक में 3-लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल और दो पावर मोड दिए गए हैं. फीचर्स की बात करें तो इसमें नया 10.9 सेमी TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जो कि नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को Kawasaki Rideaology App से कनेक्ट करता है. इसी के साथ Z900 में एक अपग्रेड LED हैडलैंप दी गई है. 

TVS : कंपनी ने इस स्कूटर को किया बंद

जल्द चला पाएंगे स्टाइलिश इलेक्ट्रिक मोपेड, यहां जानें पूरी डिटेल्स

भारतीय बाजार में TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -