Mercedes की ये लग्जरी कार त्यौहारी सीजन में हो सकती है लॉन्च

भारतीय बाजार में त्योहारी सीजन को देखते हुए Mercedes-Benz GLA का 2020 वर्जन  लॉन्च किया जा सकता है. मौजूदा मॉडल के मुकाबले कंपनी इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में काफी बदलाव करेगी. फरवरी महीने में 2020 ऑटो एक्सपो में घरेलू बाजार में पेश करने के बाद जर्मनी की कार निर्माता कंपनी नई GLA को जल्द लॉन्च कर सकती थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते कंपनी की गाड़ियों के लॉन्च में देरी हो रही है. मौजूदा GLA की कीमत 32.22 लाख रुपये और 41.51 लाख रुपये (एक्स शोरूम) के बीच है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2020 Mercedes Benz GLA के अनुपात में भी कंपनी काफी बदलाव कर सकती हैऔर साथ ही इसके ग्राउंड क्लियरेंस को बढ़ाने के साथ इसके व्हीलबेस में भी बढ़ोतरी कर सकती है, ताकि पिछली सीटों पर बैठे यात्रियों को ज्यादा स्पेस मिल सके. इसके साथ ही इसमें डिजाइन के तौर पर नए स्टाइल वाली LED हेडलैंप्स, टेल लैंप्स, फिर से डिजाइन किए गए टेलगेट, नए एग्जॉस्ट, नए बंपर्स और अपमार्केट क्रोम इंसर्ट्स दे सकती है.

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

अगर बात करें इंटीरियर की तो नई GLA में नया डैशबोर्ड के साथ फ्लोटिंग डिजिटल डिस्प्ले, डुअल 7-इंच स्क्रीन, कलर HUD, MBUX इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ टच पैड और वॉयस कंट्रोल्स के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी और 10.3 इंच का ऑप्शनल वाइड स्क्रीन्स आदि दिए जाएंगे. सेफ्टी के तर पर कंपनी इसमें एक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पैनोरामिक सनरूफ, प्री-सेफ सेफ्टी पैकेज, वायरलेस चार्जिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ एक ड्राइवर असिस्टिव टेक्नोलॉजी दी जाएगी.

Yamaha : इस प्लांट में वाहन निर्माण प्रारंभ करने वाली है कंपनी

Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

Maruti Suzuki : लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डिलीवर की कई कारें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -