Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

भारतीय बाजार में Husqvarna Svartpilen 250 और Vitpilen 250 फरवरी महीने में लॉन्च की गई है. कंपनी ने उस समय इसकी आरंभिक कीमत 1.80 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई थी. तीन महीने बाद अब कंपनी ने इन मोटरसाइकिल्स की कीमतें पूरे देशभर में 4,736 रुपये बढ़ा दी हैं. दिल्ली में अब इसकी नई एक्स शोरूम कीमत 184,768 रुपये है और यह 15 मई 2020 से प्रभावी हैं. देशभर में Baja ऑटो ने अपने डीलरशिप्स पर फिर से काम शुरू कर दिया है और ये मोटरसाइकिल्स अब बिक्री के लिए हर जगह उपलब्ध हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Svartpilen 250 को स्वीडिश में ब्लैक एरो कहते हैं और कंपनी ने इसमें एक आधुनिक नियो-रेट्रो स्क्रैम्ब्लर के साथ एक अपराइट स्टांस और टायर्स दिए हैं. दूसरी ओर Vitpilen 250, जिसे स्वीडिश में व्हाइट एरो कहते हैं, में एक स्पोर्टी स्टांस और लोअर्ड हैंडलबार्स दिए हैं और यह एक कैफे रेसर मोटरसाइकिल है. फीचर्स की बात करें तो दोनों ही मोटरसाइकिल्स में Bosch के डुअल-चैनल ABS और ऑल LED लाइटिंग दी है.

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

अगर बात करें पावर और स्पेसिफिकेशन्स की तो दोनों ही मोटरसाइकिल्स में 250 cc का एक फ्यूल इंजेक्टेड, लिक्विड कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक DOHC इंजन दिया गया है जो 9,000 rpm पर 30 bhp की पावर और 7,500 rpm पर 24 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक स्लिपर क्लच असिस्ट के साथ आता है. इसमें समान सेटअप KTM 250 Duke वाला दिया गया है. KTM 250 में एक हाइड्रो-फोर्म्ड स्टील हैंडलबार दिया गया है. वहीं, Vitpilen में क्लिप-ऑन हैंडलबार्स दिए गए हैं.

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा