हिंदुस्तान में आई 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R, इस ख़ास सेगमेंट में है इकलौती बाइक
हिंदुस्तान में आई 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R, इस ख़ास सेगमेंट में है इकलौती बाइक
Share:

भारतीय बाजार में Kawasaki ने अपनी नई मिडलवेट सुपरस्पोर्ट बाइक 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R को उतार दिया है. बताया जा रहा है कि भारत में इसे 10.49 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत में बेचा जाएगा. साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले अक्टूबर 2018 में Ninja ZX-6R की बुकिंग शुरू की गई थी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ऐसे ग्राहक जिन्होंने कावासाकी निन्जा जेडएक्स-6आर की बुकिंग कर ली है, उन्हें फरवरी से इसकी डिलिवरी मिलनी शुरू हो जाएगी. ख़ास बात यह है कि भारत में फिलहाल इस सेगमेंट में उपलब्ध यह इकलौती बाइक है. इस गाडी को कंपनी ने ऐल्युमिनियम फ्रेम पर तैयार किया है. 

जानकारी के मुताबिक़, इस गाडी की लंबाई 2,025 mm, चौड़ाई 710 mm और ऊंचाई 1,100 mm है और सुपरस्पोर्ट बाइक का वीलबेस 1,400 mm और सीट हाइट 830 mm बताया जा रहा है. जबकि इसके अन्य फीचर्स पर गौर करें तो लेटेस्ट इलेक्ट्रॉनिक्स फीचर्स से यह लैस है. वहीं इसका इंजन  636cc, इन-लाइन 4-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन है जो कि 13,500 rpm पर 130 bhp का पावर और 11,500 rpm पर 70.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच से लैस है. इसमें सबसे अहम फीचर में आपको कावासाकी ट्रैक्शन कंट्रोल (KTRC), दो पावर मोड्स, एबीएस और कावासाकी क्विक शिफ्टर (KQS) जैसे शानदार फीचर्स काफी आकर्षित करेंगे. 

 

बाजारों में जल्द ही नजर आएगी BMW R 1250 gs यह होंगे ख़ास फ़ीचर्स

अब फोर्ड देगी ग्राहकों को झटका, कार की कीमतों में करेगी इजाफा

नए अवतार में आएगी बलेनो, लेकिन यह दूसरी कंपनी करेगी लॉन्च

Royal Enfield बुलेट 500 हुई और भी ख़ास, ABS फीचर के साथ दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -