अब फोर्ड देगी ग्राहकों को झटका, कार की कीमतों में करेगी इजाफा

अब फोर्ड देगी ग्राहकों को झटका, कार की कीमतों में करेगी इजाफा

नए साल की शुरुआत में जहां कई कार कंपनियों ने अपनी कई गाड़ियों पर हजारो रु का डिस्काउंट दिया तो वहीं कई कार कंपनियों ने इस दौरान अपनी गाड़ियों की कीमतें भी बढ़ा दी. इसमें मारुती सुजकी भी शामिल रही. बता दें कि मारुती ने हाल ही में अपनी कई गाड़ियों के दाम बढ़ाए हैं. वहीं अब फोर्ड इंडिया ने भी अपनी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा कर दिया है. 

शानदार वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया बढ़ी लागत के बोझ को कम करने के लिये जनवरी से अपने मॉडलों के दाम 2.5 प्रतिशत तक बढ़ा रही है. जल्द ही इसी महीने बढ़े हए दाम लागू हो जाएंगे. कंपनी ने हाल ही में यह जानकारी प्रदान की है.  फोर्ड इंडिया के विपणन, बिक्री एवं सेवा विभाग के कार्यकारी निदेशक विनय रैना ने मीडिया को बताया कि ''कच्चे माल की कीमतों में तेजी से लागत बढ़ने और रुपये में उतार-चढ़ाव से हम यह कदम उठा रहे हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी प्रीस्टाइल 5.23 लाख रुपये से लेकर फोर्ड मस्टांग 74.62 लाखी तक की बिक्री करती है और कहा जा रहा है कि सभी की कीमतों में इजाफा किया जाएगा. दूसरी ओर इससे पहले, टाटा मोटर्स ने भी एक जनवरी से अपने वाहनों की कीमतों में 40,000 रुपये तक की वृद्धि करने की घोषणा की है. 

नए अवतार में आएगी बलेनो, लेकिन यह दूसरी कंपनी करेगी लॉन्च

इस तरह रखा बाइक का ख़याल, तो जिंदगीभर रहेगी चमचमाती

भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी