2020 Hyundai Verna Turbo का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य फीचर्स
2020 Hyundai Verna Turbo का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य फीचर्स
Share:

दुनिया की अग्रणी कंपनी Hyundai ने अपनी 2020 Verna फेसलिफ्ट को इसी हफ्ते लॉन्च किया है. हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमतों का खुलासा एक महीने ही कर दिया था, लेकिन अब यह गाड़ी भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह कार कई कॉस्मैटिक बदलाव के साथ आई है और इसमें नए और अपडेटेड फीचर्स शामिल किए गए हैं. सबसे खास बात तो यह कि 2020 Verna अब परफॉर्मेंस स्पेसिफिकेशन टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट के साथ आती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

Hyundai Verna टर्बो में सबसे पहले कंपनी ने 1.0 लीटर का Kappa टर्बो GDi पेट्रोल इंजन दिया है जो Hyundai Venue से लिया गया है. Venue में यह इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आता है. हालांकि, Verna टर्बो GDI मोटर सिर्फ 7-स्पीड DCT (डुअल क्लच ट्रांसमिशन) और पैडल शिफ्टर्स के साथ आता है. टर्बोचार्ज्ड 998cc पेट्रोल इंजन BS6 मानकों के अनुरूप है और 6,000 rpm पर यह 118 bhp की पावर और 1,500 से 4,000 rpm पर यह 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

Yamaha : इस प्लांट में वाहन निर्माण प्रारंभ करने वाली है कंपनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hyundai Verna टॉप-एंड SX (O) वेरिएंट पर आधारित है और यह पूरी तरह फीचर्स पैक्ड है. यह एक ऐसा वेरिएंट है जिसमें रियर डिस्क ब्रेक्स, फ्रंट सेंसर्स और एक डुअल एग्जॉस्ट सिस्टम और एक रियर डिफ्यूजर मिलता है. स्पोर्टी कैरेक्टर के साथ Verna टर्बो में आक्रामक और स्पोर्टी फ्रंट और रियर डिजाइन के साथ ब्लैक एक्सटीरियर ट्रीटमेंट दिया गया है. कार में अब एक ग्लॉसी ब्लैक, ब्लैक ORVMs, ब्लैक शार्क-फिन एंटेना और स्पोर्टी बंपर डिजाइन दिया गया है.

Honda : भारत में प्रोडक्शन शुरू करने को लेकर कंपनी ने कही यह बात

BMW F 900 R और F 900 XR हुई लॉन्च, Triumph Street Triple RS को मिलेगी टक्कर

लॉकडाउन में कर पाएंगे बाइक टैक्सी की सवारी, इस कंपनी ने शुरू की सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -