Hyundai Verna का नया वर्जन हुआ लॉन्च, जानें अन्य खासियत

दुनिया का दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने अपनी नई Verna को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है जो देश की पहली फुली कनेक्टेड मिड-साइज सेडान है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 9.30 लाख रुपये रखी है जो कि 13.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) तक जाती है. पुराने मॉडल के मुकाबले यह गाड़ी अब ज्यदा बोल्ड, आकर्षक डिजाइन, इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी, एडवांस्ड परफॉर्मेंस और बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

इसके अलावा नई Verna के लॉन्च के दौरान Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, एस. एस. किम ने कहा, "The Spirited New Verna एक ऑल-राउंडर सेडान है, जिसमें फ्यूचरिस्टिक डिजाइन, स्मार्ट कनेक्ट, इंजीनियस डिटेलिंग और नई जनरेशन के महत्वाकांक्षी ग्राहकों के लिए सुपीरियर डायनामिक्स के साथ एक ह्यूम टेक्नोलॉजी कनेक्ट का इस्तेमाल किया गया है. Verna ब्रांड ने दुनियाभर के कई प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतकर हुंडई की विकासगाथा में एक मील का पत्थर स्थापित किया है. The Spirited New Verna को सेडान सेगमेंट में नए मानक बनाने के लिए स्टाइलिंग, परफॉर्मेंस, टेक्नोलॉजी और सुरक्षा जैसे अहम पहलुओं के साथ एक एक्सीलेंस के लिहाज से तैयार किया गया है."

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Verna को काफी सावधानीपूर्वक एक परफेक्शन के साथ बनाया गया है, जो आज के शहरी ग्राहकों की बोल्ड स्टाइल के अनुरूप लगे. इसका शानदार डिजाइन, लुभा लेने वाला इंटीरियर व एक्सटीरियर बेहतर कंफर्ट और लग्जरी का अहसास कराते हैं. फ्रंट में अनूठे LED हेडलैंप और डार्क क्रोम रेडिएटर ग्रिल के साथ सड़क पर इसकी उपस्थिति में चार चांद लगा देता है. इसमें ऑल ब्लैक इंटीरियर के साथ ट्विन टिप मफलर, ग्लॉसी व्हील ग्रिल जैसे अनोखा डिजाइन इंटीग्रेशन दिया है. इसमें 16 इंच के डुअल टोन स्टाइल्ड स्टील व्हील के साथ नए डायमंड कट एलॉय व्हील्स दिए हैं. वही, नई Hyundai Verna में देश का सबसे एडवांस्ड कनेक्टिविटी सॉल्यूशसन Hyundai Blue Link है, जो एक इन-बिल्ट और टेंपर प्रूफ डिवाइस है और वोडाफोनृ-आइडिया के ई-सिम से चलता है. यह क्लाउड बेस्ड वॉयस रिकॉग्निशन प्लेटफॉर्म है. इसमें 45 ब्लू लिंक फीचर दिए गए हैं जो सेफ्टी, सिक्योरिटी, रिमोट ऑपरेशन, व्हीकल रिलेशनशिप मैनेजमेंट, जियोग्राफिक इन्फॉर्मेशन सर्विसेज, अलर्ट सर्विसेज और वॉइस रिकॉग्निशन के तहत अलग-अलग सर्विस के आधार पर बांटा गया है.

Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

Maruti Suzuki : लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डिलीवर की कई कारें

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -