भारतीय बाजार में 2020 Hero Glamour हुई लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

भारतीय बाजार में 2020 Hero Glamour हुई लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

बाइक निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने भारतीय बाजार में अपडेटिड 2020 Hero Glamour को लॉन्च कर दिया है. मार्केट में यह Motorcycles नए स्टाइल, फीचर्स और नए इंजन के साथ आई है. इस मोटरसाइकिल में नया इंजन दिया गया है जो कि BS6 एमिशन नॉर्म्स वाला है और साथ-साथ यहां हम आपको इस बाइक के बारे में स्पेशल जान​कारी उपलब्ध कराने वाले है. 

एसआई के साथ हुई मारपीट, मंत्री पटवारी का भाई पंहुचा धमकाने

अगर बात करें पावर और स्पेशिफिकेशन की तो 2020 Hero Glamour में बिल्कुल नया इंजन दिया गया है, इसमें BS6 कंप्लाइंट वाला 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 10.73 bhp की पावर और 6000 Rpm पर 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. पुराने वर्जन की तुलना में अपडेटेड Hero Glamour 19 फीसद अधिक पावर जेनरेट करती है. अब इंजन 4-स्पीड यूनिट की जगह 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगा.

बजाज डोमिनार 400 भारत में हुई लांच , जाने आकर्षक फीचर्स और कीमत

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस बाइक को 4 कलर ऑप्शन में पेश किया है, जिसमें नए स्प्लिट 5-स्पोक एलॉय व्हील दिए गए हैं. रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी डीटेल और i3 टेक्नोलॉजी के साथ डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसी के साथ बाइक में ऑटो सेलिंग फंक्शन दिया गया है. इसी के साथ Glamour में पहले से अधिक सस्पेंशन ट्रैवल दिया गया है जो कि 14 फीसद अपफ्रंट में है और 10 फीसद रियर में है. इसी के साथ नई बाइक नए 100/80 mm चौड़े रियर टायर और 180 mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ है जो कि पहले से अधिक है. वही, 2020 Hero Glamour के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹ 68,900 रुपये है और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत ₹ 72,400 रुपये है. यह बाइक दो वेरिएंट ड्रम और डिस्क ब्रैक के ऑप्शन में हैं.

सस्ती कीमत और बेहतरीन लुक से इन बाइकों ने ग्राहकों को किया आकर्षित

हार्ले डैविडसन की बाइक्स खरीदना चाहते है तो आपके लिए आयी ये खुशखबरी ....

यूपी के स्टूडेंट्स ने बनाई अनोखी इलेक्ट्रिक बाइक, अगर पी है शराब तो नहीं होगी स्टार्ट