सस्ती कीमत और बेहतरीन लुक से इन बाइकों ने ग्राहकों को किया आकर्षित

सस्ती कीमत और बेहतरीन लुक से इन बाइकों ने ग्राहकों को किया आकर्षित

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में कंपनीयां अपने ग्राहकों को बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक किफायती बाइक्स की पेशकश करती रहती हैं. यहां हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद कुछ तीन किफायती Bikes के बारे में बता रहे हैं जिनकी जानकारी कुछ इस प्रकार है. आइए जानते हैं Hero HF Deluxe, TVS Sport की खासियत 

BS6 बाइक्स के लांच के बीच कावासाकी लायी BS4 बाइक, ये है ख़ास वजह

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Hero HF Deluxe में 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराया है जो कि 8 हजार Rpm पर 6.15 kW की पावर और 5 हजार Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. सस्पेंशन के मामले में Hero HF Deluxe के में फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्सॉर्बेर सस्पेंशन और रियर में 2 स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्सॉर्बेर के साथ स्विंग आर्म सस्पेंशन है. ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Hero HF Deluxe के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है. कीमत की बात की जाए तो Hero HF Deluxe की शुरुआती कीमत 38,900 रुपये है.

एसआई के साथ हुई मारपीट, मंत्री पटवारी का भाई पंहुचा धमकाने

अगर आपको नही पता तो बता दे कि TVS Sport में 99.7cc का इंजन लगाया गया है जो कि 7500 Rpm पर 5.5KW की पावर और 7500 Rpm पर 7.5 PS का टॉर्क जनरेट करता है. सस्पेंशन के मामले में TVS Sport के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन और रियर में 5-स्टेज एडजेस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है. ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में TVS Sport के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 110 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है. कीमत की बात की जाए तो TVS Sport की शुरुआती कीमत 40,907 रुपये है.

हार्ले डैविडसन की बाइक्स खरीदना चाहते है तो आपके लिए आयी ये खुशखबरी ....

यूपी के स्टूडेंट्स ने बनाई अनोखी इलेक्ट्रिक बाइक, अगर पी है शराब तो नहीं होगी स्टार्ट

बजाज डोमिनार 400 भारत में हुई लांच , जाने आकर्षक फीचर्स और कीमत