Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत
Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत
Share:

वर्तमान भारत में 2019 Ducati Scrambler रेंज लॉन्च होने जा रही हैं. भारतीय बाजार में Ducati India अपनी इस रेंज को 26 अप्रैल 2019 को लॉन्च करेगी. नई Scrambler रेंज में कई छोटे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं. इसमें Bosch का एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) बतौर स्टैंडर्ड दिया गया है. कंपनी ने अबतक 2019 Ducati Scrambler रेंज की कीमतों का खुलासा नहीं किया है. Ducati Scrambler Icon की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.23 लाख रुपये है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि नया मॉडल करीब 50,000 से 60,000 रुपये ज्यादा महंगा होगा. माना जा रहा है कि ABS फीचर बढ़ी कीमतों का एक बड़ा कारण होगा.कंपनी ने तेज बाइक चलाने वाले राइडर के लिए बेस्ट बैलेंस उपलब्ध कराया है.

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Scrambler Icon, Scrambler Full Throttle, Scrambler Cafe Racer और Scrambler Desert Sled 2019 Ducati Scrambler रेंज में शामिल होंगे. Scrambler रेंज में पावर के लिए मौजूदा 803 सीसी, L-ट्विन इंजन दिया गया है. 73 bhp की मैक्सिमम पावर और 67 Nm का पीक टॉर्क इसका इंजन जेनरेट करने की क्षमता रखता है.

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

एक रिपोर्ट को ध्यान मे रखते हुए अगर बात करें कंपनी द्वारा किए गये कॉस्मैटिक बदलावों की तो नई 2019 Ducati Scrambler रेंज में नया टैंक पैनल्स, नई LED हैडलैंप्स और LED टर्न इंडीकेटर्स दिए जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक 2019 Ducati Scrambler रेंज के सीट्स को पहले के मुकाबले और भी आरामदायक बनाया गया है. Scrambler Icon के सस्पेंशन को और भी ज्यादा सॉफ्ट किया गया है, इस खास ​सुविधा की वजह से राइडर को कम थकान लंबी यात्रा के दौरान होगी. 

Gugu Energy ने लॉन्च की शानदार मोटरसाइकिल, माइलेज है 300 km

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -