इस कार की कीमत है 1.79 करोड़ रु, इन खूबियों के साथ भारत में हुई पेश

इस कार की कीमत है 1.79 करोड़ रु, इन खूबियों के साथ भारत में हुई पेश

लग्जरी वाहनों के लिए प्रसिद्द कंपनी Maserati द्वारा बदलाव के साथ 2019 Maserati Quattroporte को भारत में पेश कर दिया गया है. बता दें कि Maserati Quattroporte दो वर्जन GranLusso और Gransport में भारत में आई है और इसमें GranLusso की कीमत 1.74 करोड़ रुपये और Gransport वर्जन की कीमत 1.79 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तय की है. 

Maserati क्वाट्रोपोर्टे में 3.0-लीटर का वी-6 टर्बोडीजल इंजन लगा हुआ है और यह 275 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. कार के इंजन को 8-स्पीड ZF-सोर्स्ड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस कराया गया है. इस नई कार के एग्जॉस्ट सिस्टम में एक ऐक्टिव साउंड टेक्नॉलज है, जो कि एग्जॉस्ट नोट को स्पोर्टी बनाएगी. 

बताया जा रहा है कि 2019 Maserati क्वाट्रोपोर्टे दो ट्री कलर के साथ कुल 10 रंगों में उपलब्ध कराए जाएगी. इस 2019 मॉडल में कंपनी ने नए 20 से 21 इंच तक के अलॉय व्हील को शामिल किया है. वहीं इस नई क्वॉट्रोपोर्टे में Harman Kardon प्रीमियम साउंड सिस्टम स्टैंडर्ड तौर पर ही मिलेगा. हालांकि इसमें Bowers & Wilkins साउंड सिस्टम का भी विकल्प ग्राहक अपने हिसाब से लें सकते हैं. साथ ही इसके स्टैंडर्ड ऑडियो सिस्टम में 15 स्पीकर मौजूद हैं.  GranLusso की कीमत 1.74 करोड़ रुपये और Gransport वर्जन की कीमत 1.79 करोड़ रुपये के तहत इसके फीचर्स भी उस तरह के ही दिए गए हैं. केबिन में Pieno Fiore लैदर का इस्तेमाल हुआ है. साथ ही गाड़ी के कैबिन में अपडेटेड  MTC+ इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथर बेहतर क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी आपको मिलेगा. 

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल