लॉन्चिंग से ठीक पहले नई Ignis को लेकर बड़ा खुलासा, डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हुई कार
लॉन्चिंग से ठीक पहले नई Ignis को लेकर बड़ा खुलासा, डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हुई कार
Share:

मारुति सुज़ुकी द्वारा 2019 इग्निस को डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है. लेकिन आप इस बात को जानकर हैरान होंगे कि फिलहाल इस गाड़ी को लॉन्च नही किया गया है. जबकि जल्द ही इसे पेश किया जाना है. इसकी कुछ तस्वीरों से यह सामने आया कि इसमें कंपनी ने कुछ नए सेफ्टी फीचर को जोड़ा है. जानकारी के मुताबिक़, भारत में इसे आने वाले कुछ समय में लॉन्च कर दिया जाएगा. खास बात यह भी है कि कई डीलरशिप ने तो कार के प्रति ग्राहकों के रूझान को देखते हुए कुछ इसकी बुकिंग प्रारंभ कर दी है.

हाल ही में कैमरे में कैद हुई 2019 इग्निस की बात की जाए तो इसमें कॉस्मेटिक बदलाव ना के बराबर ही हुए हैं. साथ ही इसमें सिल्वर रूफ रेल्स दी गई है जो इसे पुराने मॉडल से अलग बनाती है और यह अपडेट केवल टॉप वेरिएंट ज़ेटा और अल्फा में ही मिलेगा. इसमें अधिक बदलाव  फीचर लिस्ट में हुए हैं. गाड़ी में अब सुरक्षा के लिहाज से स्पीड अलर्ट सिस्टम और फ्रंट पैसेंजर सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर मिलेंगे. इनके साथ गाड़ी और भी ख़ास हो जाएगी. 

नई ignis 2019 को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें अपडेट 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने में सक्षम है. इंजन पर गौर करें तो 1.2 लीटर 4-सिलेंडर के 12एम पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 83 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क देगा. बात करें अब 2019 maruti suzuki ignis के बारे में तो कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आए है.

इन दो नए अवतार में आई अब Royal Enfield Classic 350

जनवरी 2019 में पल्सर ने रचा इतिहास, बिक्री में आया 122 फीसदी का उछाल

जावा मोटरसाइकिल का लक्ष्य, अप्रैल तक खोलेगी 120 से ज्यादा डीलरशिप

नए फीचर के साथ और खास हुई Bajaj Discover 110, स्टाइलिश हुआ लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -