भारत में 2019 Land Rover डिस्कवरी हुई लॉन्च, जानिए कीमत
भारत में 2019 Land Rover डिस्कवरी हुई लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

भारत में 2019 Land Rover Discovery लॉन्च हो गई है. Jaguar Land Rover India ने अपनी 2019 Land Rover Discovery के 2-लीटर डीजल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 75.18 लाख रुपये रखी है. 2019 Discovery भारतीय बाजार में S, SE, HSE और HSE Luxury ट्रिम में उपलब्ध है. इसका नया डीजल इंजन 237 bhp की मैक्सिमम पावर और 500 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका एडवांस्ड इंजन Jaguar Land Rover का पहला पावरप्लांट है जो सिक्वेंशियल टर्बो टेकनोलॉजी सीरीज को फीचर करता है. इस शानदार पहले के मुकाबले ज्यादा थ्रस्ट मिलेगा. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

HF Deluxe IBS I3S से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है सस्ती, जानिए तुलना

अगर बात करें 7-सीटर वाली Discovery की तो कई प्रीमियम फीचर्स इसमे दिए गए हैं. इनमें इलेक्ट्रिकली रिक्लाइनिंग सीट्स, इंटेलिजेंट सीट फोल्ड, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर्ड थर्ड रो सीट्स, पेनॉरामिक रनरूफ, कैबिन एयर आयोनाइजेशन, 360 डिग्री सराउंड कैमरा, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोलस प्रोटेक्स और रिमोट शामिल हैं. इस SUV में बेस्ट इन-क्लास ऑफ रोड क्षमता दी गई है. इस मौके पर Jaguar Land Rover India Ltd. (JLRIL) के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा, " Discovery की क्षमता और पावर को पहले के मुकाबले और भी बढ़ाया गया है. इसके लिए इसमें हाई पावर Ingenium डीजल वेरिएंट को शामिल किया गया है. हमें उम्मीद है कि ग्राहकों के बीच  Discovery की पहुंच पहले से और भी ज्यादा होगी.”

अगर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो, ये ब्रांड हो सकते है बेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले Jaguar Land Rover ने Range Rover Velar की लोकल असेम्बली शुरू कर दी थी, जिसके बाद कंपनी ने इसकी कीमतों का खुलासा भी किया. नई Range Rover Velar की कीमत 72.47 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि CBU मॉडल के मुकाबले करीब 25 लाख रुपये सस्ती है. डिजाइन की बात करें तो यह पूरी तरह इम्पोर्टेड मॉडल की तरह ही है. इसके अलावा नई Velar का केबिन भी समान CBU मॉडल जैसा ही है और इसमें एम्बिएंट लाइटिंग, स्लाइडिंग पैनोरामिक सनरूफ, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और 10-इंच डुअल टचस्क्रीन दिया गया है.

भारत में Vespa Urban Club 125 हुई पेश, जानिए कीमत

Yamaha Niken है आकर्षक बाइक, जल्द भारत में होगी लॉन्च

मई महीने में ये शानदार स्कूटर्स हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -