Yamaha Niken है आकर्षक बाइक, जल्द भारत में होगी लॉन्च
Yamaha Niken है आकर्षक बाइक, जल्द भारत में होगी लॉन्च
Share:

आप सभी को याद 2018 का EICMA शो होगा. इस शो में यामाहा ने अपनी एक बेहद खास को पेश किया था. जी हां कंपनी ने अपनी पहियों वाली निकेन को पेश किया था. कंपनी ने यूनाइटेड किंगडम में इस बाइक की कीमत घोषित की दी है, यह कीमत 13,499 पाउंड है जो भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 12.39 लाख रुपए होती है.ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल भारत में होने वाले ऑटो एक्सपो में कंपनी इसे लांच कर सकती है. लेकिन कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी साफ तरीके से स्पष्ट नही हुई है.

इन रंगो मे Yamaha MT-15 आई नज़र, ये होगी अन्य खासियत

अगर बात करे यामाहा निकेन के इंजन के बारे मे तो इसमें 847 cc, इन-लाइन थ्री-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 10,000 rpm पर 114 bhp की पावर और 8500 rpm पर 87.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यही इंजन कंपनी की MT-09 में भी लगा है. इस बाइक का वजन 263 Kg है और लेकिन इसे चलाना बेहद आसान है. इस बाइक में 25-लीटर के पैनियर्स दिए गए हैं, जो पिछले यात्रियों के लिए हैंडल पकड़ने का काम भी करते हैं. इसके साथ ही स्मार्टफोन या चार्ज करने के लिए 12-V का आउटलेट किसी अन्य गैजेट को भी दिया गया है.

भारत में Bajaj की बिक्री इतने प्रतिशत बढ़ी

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बाइक में सेफ्टी के कुछ खास फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आपको स्टैंडर्ड स्लिप और असिस्ट क्लच, क्विकशिफ्टर क्रूज कंट्रोल दिया गया है. जो कि चौथे गियर से प्रभावित होगा और 50 kmph से ज्यादा स्पीड पर होगा. इतना ही नहीं इस बाइक को LMW टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है. इस टेक्नोलॉजी से बाइक को मोड़ते समय कोई दिक्कत नहीं होती और रोड पर बेहतर ग्रिप बनती है. जबकि इसका बैलेंस तेज रफ्तार पर भी नहीं बिगड़ता.

अगर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो, ये ब्रांड हो सकते है बेस्ट

HF Deluxe IBS I3S से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है सस्ती, जानिए तुलना

Suzuki ने मई महीने में इतने प्रतिशत हासिल की सेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -