भारत में Vespa Urban Club 125 हुई पेश, जानिए कीमत

भारत में Vespa Urban Club 125 हुई पेश, जानिए कीमत

नया स्कूटर Vespa Urban Club 125 को Piaggio ने भारत में लॉन्च किया है. इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 73,733 रुपये है. यह भारत में वेस्पा का अब तक का सबसे सस्ता स्कूटर है. इससे पहले Vespa ZX कंपनी का भारतीय बाजार में सबसे सस्ता स्कूटर था, जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 81,829 रु कंपनी ने ब्रिकी के लिए तय की है.

इन रंगो मे Yamaha MT-15 आई नज़र, ये होगी अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पियाज्जो इंडिया के सीईओ और एमडी डिएगो ग्रैफी ने नए स्कूटर की लॉन्चिंग को लेकर कहा, 'हमें भारत में वेस्पा अर्बन क्लब लॉन्च करने की खुशी है. हमारा मानना है कि नया अर्बन क्लब स्कूटर लोगों को काफी पसंद आएगा और वेस्पा के फैन्स से इसे काफी सराहना मिलेगी.' 

भारत में Bajaj की बिक्री इतने प्रतिशत बढ़ी

चार कलर ऑप्शन में वेस्पा अर्बन क्लब 125 स्कूटर बाजार में उतारा गया है. इसके मिरर्स, ग्रैब रेल, ब्रेक लीवर और वील्ज पर ब्लैक फिनिश दिया गया है. स्कूटर में 125cc, सिंगल-सिलिंडर, एयरकूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 7,250 rpm पर 9.5 bhp का पावर और 6,250 rpm पर 9.9 Nm टॉर्क जनरेट करता है. तो इस नए स्कूटर में 10-इंच के ब्लैक अलॉय वील्ज हैं. दोनों तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. स्कूटर कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) से लैस है. इसमें पियाज्जो का मोबाइल कनेक्टिविटी फीचर इंस्टॉल करने का अतिरिक्त प्रावधान है, स्कूटर के फीचर्स को ऑपरेट और कंट्रोल करने की सुविधा इस कारण बढ़ जाती है.

मई महीने में ये शानदार स्कूटर्स हुई लॉन्च

अगर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो, ये ब्रांड हो सकते है बेस्ट

HF Deluxe IBS I3S से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है सस्ती, जानिए तुलना