हर कोई हुआ कायल, 2019 Datsun Redigo ने दी दस्तक
हर कोई हुआ कायल, 2019 Datsun Redigo ने दी दस्तक
Share:

Datsun इंडिया द्वारा भारत में अपनी एंट्री लेवल हैचबैक रेडी-गो को 2019 मॉडल के लिए लिए नए फीचर्स के साथ अपडेट कर पेश किया गया है. इस अपडेटेड डैट्सन रेडी-गो की कीमत फिलहाल बिक रहे मॉडल से 7,000 रुपए अधिक है और अब कार की एक्सशोरूम कीमत 2.68 रुपए आ पहुंची है. कंपनी ने नई रेडी-गो को सुरक्षा और सहूलियत के लिए कई सारे फीचर्स के साथ पेश किया है. जबकि कार में अन्य कोई तकनीकी बदलाव नहीं मिलेगा.

2019 Datsun रेडीगो के सभी वेरिएंट्स में ABS अब आ रहा है. वहीं कार के टॉप वेरिएंट में ड्राइवर साइड एयरबैग मिलेगा. इसे लेकर अनुमान है कि कंपनी सामान्य रूप से ड्राइवर साइड एयरबैग जल्द उपलब्ध करा देगी. इतना ही नहीं  कार में सीटबेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड वॉर्निंग और रियर पार्किंग सेंसर्स भी मिलेगा. 

यह कार 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगी. जो कि 53 bhp पावर और 72 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. इस कार में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध है जो 67 bhp पावर और 91 Nm पीक टॉर्क करने में सक्षम है. यह भी 5-स्पीड मैन्युअल के साथ एएमटी यूनिट से लैस है. बता दें कि अब तक डैट्सन इंडिया की रेडीगो के अलावा सैगमेंट में अबतक सिर्फ रेनॉ क्विड ही है, जिसे कंपनी ने ABS फीचर के साथ पेश किया है. वहीं मारुती सुजुकी की अल्टो इस सैगमेंट की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार में से एक है जो सिर्फ टॉप मॉडल के साथ ABS फीचर में आती है. 

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -