जानिए कितने एडवांस फीचर से 2019 BMW X5 होगी लैंस
जानिए कितने एडवांस फीचर से 2019 BMW X5 होगी लैंस
Share:

कंपनी ने बड़े पैमाने पर 2019 BMW X5 में अपडेट किया है और जो इसका एक्सटीरियर है वह पुराने मॉडल के मुकाबले सच में एक बड़ा परिवर्तन किया गया है. यह चौथी-जनरेशन X5 है और BMW इसे स्पोर्ट्स एक्टिविटी व्हीकल (SAV) कह रही है, जिसे नए प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. BMW ने X5 को सिर्फ डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया है और इसका पेट्रोल वेरिएंट इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. लुक्स के अलावा नई 2019 BMW X5 में पूरी तरह नया केबिन और नए फीचर्स शामिल किए हैं. ऐसे में आज हम अपनी इस खबर में इस एसयूवी की सभी खासियत के बारें मे हम बताने वाले है

क्या फ्यूल इंजेक्शन बढ़ाता है गाड़ियों का माइलेज

एक मजूबत ऑफ-रोडर के बजाए नरम रोडर के लिए BMW X5 को हमेशा लिया गया था जो कि पक्की सड़क से दूर जाने पर शर्म नहीं करता. लेकिन, अब इसे पहले से मजबूत बना दिया गया है. इसमें बड़ी किडनी ग्रिल दी गई है जो कि काफी आकर्षक लगती है. इसके अलावा हेडलैंप LED हैं और X-शेप्ड इंसर्ट्स दिए गए हैं. कंपनी ने नए अडेप्टिव LED DRls का इस्तेमाल किया है. फ्रंट बम्पर पर फिर से काम किया है और इसमें बड़े वेंट्स और LED फॉग लाइट्स शामिल की हैं. चौड़ी LED टेललाइट्स में 3D सिग्नेचर ट्रीटमें दिया गया है और नए मॉडल में 21 इंच के एलॉय व्हील्स शामिल किए हैं.नई BMW X5 को CLAR प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. यह प्लेटफॉर्म 5 सीरीज, 7 सीरीज और X3 में भी इस्तेमाल किया है. CLAR प्लेटफॉर्म एक स्केलेबल आर्किटेक्चर है जिसमें स्टील, एल्यूमीनियम और कार्बन फाइबर शामिल हैं. ड्राइव सेटअप को सपोर्ट देने के लिए आर्किटेक्चर को फ्रंट में इंजन असेम्बली और रियर-व्हील डिजाइन किया गया है.

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू

नए डिजाइन के साथ 2019 BMW X5 के केबिन में मॉडर्न लुक दिया गया है. इसमें स्लोपिंग डैश में फ्लश फिनिस है और ट्रेपोजॉइड एयर-कॉन वेंट्स फ्यूचिरिस्टिक दिखते हैं. गियर सेक्शन पर भी फॉक्स-सिल्वर का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा इसमें कंफर्ट फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जिसे BMW Live Cockpit प्रोफेशनल डिस्प्ले कहा जाता है. इसके अलावा इसमें फ्लोटिंग इन्फोटेनमेंट स्क्रीन, अपेडेटेड iDrive के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो, गैस्चर और वॉयस कमांड, एक पैनोरामिक सनरूफ, कस्टमाइजेबल डिस्प्ले और बहुत कुछ दिया गया है. केबिन में प्रीमिमय लैदर अपहोलस्ट्री और दूसरे फीचर्स जैसे फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल,वेलकम कार्पेट लाइट और एम्बिएंट लाइटिंग स्टैंडर्ड वायरलेस चार्जिंग, रियर सीट पैसेंजर के लिए स्क्रीन हैं.

KTM RC125 जल्द होगी लॉन्च, R15 V3 से है मुकाबला

ये स्कूटर्स 125cc सेगमेंट में दमदार फीचर से है लैस

Hero Pleasure Plus 110 से Honda Cliq कितनी है अलग, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -